राष्ट्रीय

IPL Final's Guest List: पीएम मोदी, अमित शाह भी देखेंगे आईपीएल का फ़ाइनल मैच

IPL Finals Guest List: पीएम मोदी, अमित शाह भी देखेंगे आईपीएल का फ़ाइनल मैच
x
IPL Final's Guest List: पीएम और गृहमंत्री के साथ IPL Final Match देखने के लिए और कौन-कौन आने वाला है

IPL Final's Guest List: आज IPL Season 2022 का फ़ाइनल मैच होने जा रहा है, Gujrat Titans Vs Rajasthan Royals के बीच शाम 8 बजे से फ़ाइनल मैच शुरू होने वाला है. इस मैच के दौरान क्रिकेट के अलावा भी बहुत कुछ होने वाला है, सबसे बड़ी खबर तो यह कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी आईपीएल फ़ाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद में बने Narendra Modi Stadium में पहुचंने वाले हैं. पीएम और होम मिनिस्टर के अलावा भी बड़े-बड़े लोगों की लम्बी लिस्ट तैयार है जो इस मैच को देखने के लिए पहुंचने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं IPL Final's Guest List में कौन-कौन शामिल है

PM Modi IPL Final's पीएम मोदी की सुरक्षा को देखते हुए हमदाबाद सिटी के आसपास 6000 सुरक्षा अधिकारियों को तैनात किया गया है। प्रधान मंत्री और गृहमंत्री के अलावा, फाइनल में बड़ी संख्या में हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स के आने की उम्मीद है, जिसके परिणामस्वरूप सुरक्षा में वृद्धि हुई है।

आईपीएल का फ़ाइनल मैच देखने के लिए कौन-कौन पहुंच रहा है

IPL 2022 Guest list: BCCI के उच्च अधिकारी गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 फाइनल देखने के लिए पहुंचने वाले हैं, जिसमें अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह (Jay Shah) और आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल शामिल हैं। गुजरात क्रिकेट संघ के अधिकारी और राज्य की कुछ राजनीतिक हस्तियां इस मैच में शामिल होंगी।

आईपीएल के फाइनल्स में किसकी परफॉर्मेंस होगी

IPL 2022 Performers List: GT Vs RR के इस मुकाबले के पहले एआर रहमान (AR Rahman IPL Performance) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh IPL Performance)की जबरजस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, वहीं उर्वशी रौतेला भी हज़ारों दर्शकों के सामने अपनी परफॉर्मेंस देंगी, इतना ही नहीं आमिर खान भी मैच देखने के लिए पहुंचने वाले हैं जो इसी दौरान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला टीजर जारी करेंगे।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story