राष्ट्रीय

Indian Coin 2022: सिर्फ 5 रूपए के सिक्के से घर ले आए ₹10,00000 की कीमत की Hyundai Verna, फटाफट जाने कैसे?

Indian Coin 2022
x

Indian Coin 2022

Indian Currency: सिर्फ 5 रुपये के बदले 5 लाख रूपए से लेकर 10 लाख रुपये तक मिल सकता है.

Money Tips: घर बैठे अगर आप भी पैसा कमाना चाहते है तो आज इस लेख में हम आपको आसान तरीका बताने जा रहे है. आप सिर्फ 5 रुपये के बदले 5 लाख रूपए से लेकर 10 लाख रुपये तक मिल सकता है.

आपने अक्सर ऐसी खबरें पढ़ी होंगी कि एक सिक्के के बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं. क्या आपने कभी सोचा है कि इन्हें कौन खरीदता है? शौक बहुत बड़ी चीज है और एंटीक चीजें इकट्ठा करने में भी एक अलग तरह का मजा आता है. ऐसे शौकीन लोगों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. ऐसे लोगों के पास पहले से ही एंटीक चीजों का कलेक्शन है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको भी इसके बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं.

दरअसल, 5 रुपये का यह सिक्का 5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख में बेचा जा सकता है. इस सिक्के को बेचकर आप 10 लाख की कीमत की Hyundai Verna जैसी कई कारे अपने घर ला सकते है. जिस सिक्के की हम बात कर रहे काफी रियर सिक्का है. इसे खाद्य एवं कृषि संघठन के 70वीं वर्षगांठ पर जारी किया गया था. पुरानी चीजों का शौक रखने वाले इस सिक्के की तलाश में रहते हैं. इसे आप ऑनलाइन नीलामी (Online Auction) के लिए डाल सकते हैं.

ऐसे बेच सिक्का

-अगर आपके खाद्य एवं कृषि संघठन के लोगो वाला ये 5 रुपये का सिक्का है तो आप ऐड प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं.

-इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के को खरीदार मोटी रकम दे रहे हैं.

-इस दुर्लभ फोटो वाला सिक्का बेचने के लिए आप सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में अपने आपको रजिस्टर करें.

-इसके बाद सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करें.

-इसके बाद अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी दर्ज करें.

-वेबसाइट आपके द्वारा दी गई जानकारी को वेरिफाई करें.

नोट: इस खबर की पुष्टि हम नहीं करते है. न ही सिक्को की खरीदी-बिक्री से हमें कुछ लेना देना है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार हमने न्यूज़ बनाई है.

Next Story