राष्ट्रीय

चौथी बार भारत ने Asian Hockey Championship Trophy किया अपने नाम, PM मोदी ने दी बधाई

चौथी बार भारत ने  Asian Hockey Championship Trophy  किया अपने नाम, PM मोदी ने दी बधाई
x
Asian Hockey Championship Trophy India VS Malaysia: भारतीय हॉकी टीम ने फिर एक बाद एशियन हॉकी चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

भारतीय हॉकी टीम ने फिर एक बाद एशियन हॉकी चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। पीएम नरेंद्र मोदी ने एशियाई चैंपियनशिप में शानदार जीत पर भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी है।

बता दें की मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा कि यह भारत की चौथी जीत है और यह हमारे खिलाड़ियों के अथक समर्पण, कठोर प्रशिक्षण और दृढ़ संकल्प को दर्शाती है। उन्होंने कहा, उनके असाधारण प्रदर्शन ने पूरे देश के लोगों को गर्व से भर दिया है। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।

इसी के साथ ही खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने चौथी बार एशियन हॉकी चैंपियनशिप ट्रॉफी जीतने पर टीम इंडिया को बधाई दी है। एक संदेश में, श्री ठाकुर ने कहा, हर ड्रिबल, हर गोल, हर पल हमारे देश की भावना को दर्शाता है और भारत को हमारे हॉकी के योद्धाओं पर गर्व है।

खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा, मलेशिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से देश का सिर गर्व से ऊंचा हो गया। उन्होंने कहा, हाफ टाइम तक 1-3 से पीछे होना और 4-3 से रिकॉर्ड चौथी एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी जीतना वास्तव में अवास्तविक है। चौथी बार एशियाई हॉकी चैम्पियनशिप ट्रॉफीठाकुर ने कहा, मैच में भारत अंतिम क्षण तक बढ़त पर बनाये रखा। उन्होंने कहा, भारतीय टीम जीत से रोमांचित है।

Next Story