राष्ट्रीय

बेंगलुरु में मां ने अपनी चार साल की बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, खुद रेलिंग पर बैठ गई, वीडियो वायरल

बेंगलुरु में मां ने अपनी चार साल की बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, खुद रेलिंग पर बैठ गई, वीडियो वायरल
x
Bangalore Women Throws Her four-year-old Daughter: बेंगलुरु में एक मां ने अपनी बच्ची को बालकनी से नीचे फेंक दिया

Women Throws Her four-year-old Daughter From 4th Floor In Bangalore: बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी ही 4 साल की बच्ची को बालकनी से चौथी मंजिल ने नीचे फेंक दिया, मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची को नीचे फेंकने के बाद आरोपी मां खुद भी रेलिंग में बैठकर आत्महत्या करने वाली थी लेकिन बाद में उसने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया और लोगों ने उसे बचा लिया।

घटना बेंगलुरु के वाकया सेंट्रल के संपंगीरामनगर के अद्वैत आश्रय अपार्टमेंट की बताई जा रही है. जहां एक मां ने अपनी बच्ची को चार मंजिल ऊपर से फेंक कर मार डाला है. अपनी बच्ची को इस तरह जान से मारने के बाद वो खुद आत्महत्या करने वाली थी या आत्महत्या का नाटक कर रही थी. पुलिस ने बताया कि महिला अपनी बच्ची को फेकने के बाद रेलिंग में चढ़कर शोर मचाने लगी जिसके बाद उसके पड़ोसियों ने उसे बचा लिया।

Bangalore Women Throws Her Daughter Video


बेंगलुरु में महिला ने अपनी बच्ची को चार मंजिल से नीचे फेंका

पुलिस ने बताया कि अपनी बच्ची को चार मंजिल ऊपर से फेंकर उसकी जान लेने वाली महिला का नाम सुषमा है जो पेशे से डेंटिस्ट है और उसका पति किरण बालकृष्ण एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर है. मृतक बच्ची मानसिक रूप से कमजोर थी और बोल-सुन नहीं सकती थी. अपनी बच्ची के कारण आरोपी मां अपने करियर में ध्यान नहीं दे पाती थी इसके लिए वो उस मासूम को ही दोष देती थी. इसी लिए उसने अपने करियर के लिए अपनी चार साल की बच्ची को मार डाला।

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

इस घटना का CCTV फुटेज रिकॉर्ड हो गया, वरना आरोपी महिला इसे एक दुर्घटना बता देती। पुलिस ने अपनी बच्ची की जान लेने वाली कातिल महिला पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में पड़ताल शुरू कर चुकी है. सुषमा ने इससे पहले भी अपनी बच्ची को रेलवे स्टेशन में छोड़ दिया था, जिसके बाद उसके पति ने स्टेशन जाकर उसे ढूंढ लिया था.


Next Story