राष्ट्रीय

होली के दिन आए ऐसा सपना तो बन जाएंगे मुकेश अंबानी जितना अमीर, होगी अरबो की प्रापर्टी

होली के दिन आए ऐसा सपना तो बन जाएंगे मुकेश अंबानी जितना अमीर, होगी अरबो की प्रापर्टी
x
अगर आपको होली के दिन कुछ ऐसे सपने आते है तो आपका मालामाल बनना तय है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: आज देशभर में होली का त्यौहार मनाया जा रहा है. लोगो एक-दूसरे को रंग लगाकर ख़ुशी मना रहे है. ये ऐसा पर्व है जिसके लिए लोग साल भर इंतज़ार करते है. यदि आप सपना में रंग देखते है तो इसका मतलब क्या है आज हम आपको इसके बारे में बताते है.

ये है रंग देखने का मतलब

यदि आप सपने में किसी दूसरे को होली खेलते देख रहे है तो इसका मतलब ये होता है की आपका सब कुछ शुभ रहेगा. सपने में खुद को होली खेलते हुए देखना अच्‍छा नहीं माना जाता है. सपने में लाल रंग से खुद को या किसी और को होली खेलते देखें तो यह इस बात का इशारा है कि आपको आने वाले समय में कुछ संभलकर रहना चाहिए.

यदि आपको सपने में गुलाबी रंग दिखे या गुलाबी रंग से खुद को या किसी और को होली खेलते देखें तो खुश हो जाइए. ऐसा सपना कोई अच्‍छी खबर मिलने या दौलत मिलने का संकेत है. जानकारी के मुताबिक इस सपने से आप रातोरात अंबानी के जैसे मालामाल बन सकते है.


यदि सपने में कोई व्‍यक्ति काले रंग से होली खेलते हुए दिखे तो यह अच्‍छा नहीं है. यह संकेत है कि जातक को किसी समस्‍या करना पड़ सकता है.

यदि सपने में पीले रंग से होली खेलते हुए देखें तो इसका मतलब है कि आपको जीवन में बड़ी जिम्‍मेदारी मिलने वाली है. यह जिम्‍मेदारी जॉब-बिजनेस या फैमिली से संबंधित हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. रीवा रियासत इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story