राष्ट्रीय

IAS Transfer February 2023: IAS के साथ कई अन्य अधिकारियों के हुए तबादले, जारी हुई List, विभाग ने जारी किया Order

transfer 2023
x

transfer 2023 

IAS Transfer 2023: सामान्य प्रशासन विभाग बिहार सरकार द्वारा प्रशासनिक चुस्त-दुरुस्त करने के उद्देश्य से आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है.

IAS Transfer 2023: सामान्य प्रशासन विभाग बिहार सरकार द्वारा प्रशासनिक चुस्त-दुरुस्त करने के उद्देश्य से आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है। साथ में न्यायाधीशों के ही तबादले किए गए हैं। जिसकी सूची जारी कर दी गई है। साथ में कई अन्य अधिकारियों के भी ट्रांसफर किए गए। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने विधिवत आदेश जारी करते हुए कहा है कि ट्रांसफर किए गए अधिकारी अपने नवीन पदस्थापना स्थल पर तत्काल प्रभाव से पदभार ग्रहण करें। साथ ही निर्देश दिया गया है कि आईएएस अधिकारी जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में कोई कोताही न बरतें। आइए देखी किसका कहां हुआ ट्रांसफर।

सामान प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश Bihar IAS Transfer 2023

बिहार सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी किए गए आदेश में आईएएस तुषार सिंगला को अगले आदेश तक के लिए वित्त सचिव बिहार बनाया गया है

इसी तरह आईएएस प्रीति तोंगरिया को बिहार सरकार के अधीन प्रतिनियुक्त आधारित सेवा योगदान के लिए उन्हें अपर सचिव पंचायती राज विभाग बिहार नियुक्त किया गया है।

बताया गया है कि आईएएस आशीष कुमार वर्मा को सरकार के अधीन प्रतिनियुक्त आधारित सेवा हेतु योगदान देने अगले आदेश तक निदेशक अंकेक्षण निदेशालय वित्त विभाग बिहार पटना में नियुक्त किया गया है।

न्यायाधीशों के तबादले की सूची
Bihar IAS Transfer list 2023

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रोसरा समस्तीपुर बालेंद्र शुक्ला को राज्यपाल सचिवालय बिहार पटना में महामहिम राज्यपाल के विशेष कार्य पदाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्ति के आधार पर नियुक्ति की गई है।

इसी तरह है जिला और सत्र न्यायाधीश अररिया आनंद कुमार सिंह द्वितीय को नगर विकास आवास विभाग के अंतर्गत म्युनिसिपल बिल्डिंग ट्यूबनल पटना के अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति दी गई है।

अपर जिला और सत्र न्यायाधीश पवन कुमार शुक्ला को भी नगर विकास और आवास विभाग के अंतर्गत गठित म्युनिसिपल बिल्डिंग ट्यूबनल 2 पटना के अध्यक्ष पद नियुक्ति दी गई है।

देखें आदेश की कॉपी






Next Story