राष्ट्रीय

IAS Transfer 2023: आईएएस अधिकारियों को नवीन पदस्थापना के साथ ही अतिरिक्त प्रभार मिला, देखें लिस्ट

CG Transfer List 2023
x

CG Transfer List 2023

Haryana IAS Transfer 2023: राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इन्हें नवीन पदस्थापना सौंपी गई है.

IAS Transfer 2023 : राज्यों में हो रहे आईएएस अधिकारियों के तबादले के इस दौर में एक बार फिर आईएएस अधिकारियों को नवीन पदस्थापना के साथ ही अतिरिक्त प्रभार दिया गया प्रशासनिक व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से किया गया यह परिवर्तन अवश्य ही प्रदेश की व्यवस्था में कसावट लाएगा। इसके लिए हरियाणा सरकार द्वारा लिस्ट जारी कर दी गई है। जारी किए गए लिस्ट में कहा गया है कि अधिकारी दिए गए दायित्व का बखूबी निर्वहन करने तत्काल प्रभाव से नवीन पदस्थापना स्थल का प्रभार ग्रहण करें।

किया गया तबादला Haryana IAS Transfer 2023

बताया गया है कि पूर्व में 3 आईएएस अधिकारी सहित राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इन्हें नवीन पदस्थापना सौंपी गई है। लेकिन फिर से आईएएस अधिकारियों में विजय कुमार प्रिंसिपल सेक्रेट्री उच्च शिक्षा विभाग, सीईओ, हरियाणा सरस्वती हेरिटेज बोर्ड प्रिंसिपल सेक्रेट्री, सैनिक और अर्धसैनिक वेलफेयर विभाग को प्रिंसिपल सेक्रेट्री सामाजिक न्याय अधिकारिता का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

राज्य सरकार द्वारा दिए गए इस अतिरिक्त प्रभार पर कहा गया है कि तत्काल प्रभाव से ग्रहण कर कार्य शुरू करें। सरकार द्वारा किया गया यह परिवर्तन व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से किया गया है।

आइए देखें सरकार द्वारा जारी लिस्ट



Next Story