राष्ट्रीय

IAS Tina Dabi Wedding: आईएएस टीना का फिर सजा विवाह मंडप, दूसरी बार जयपुर में लेंगी सात फेरे, दिलचस्प है लव स्टोरी

tina dabi marrige news
x
आईएएस टीना डाबी विवाह बंधन में बधने जा रही है

Jaipur: टीना डाबी लगातार चर्चा में बनी रही है। पहली बार वे टॉपर (UPSC Topper) बनी तो देश भर में उनकी चर्चा हुई। फिर उन्होने अतहर अमीर (Athar Amir) से शादी की तो चर्चा हुई, हांलाकि उनकी यह शादी ज्यादा दिन नही चल सकी और दोनो ने तलाक जब लिया तो फिर चर्चा में आ गई। टीना की चर्चा यही तक नही रूकी। राजस्थान के आईएएस अफसर डॉ प्रदीप गवाड़े (Dr.Pradeep Gawade) से उनकी लव स्टोरी (Love Story) एक फिर उन्हे चर्चा में ला दी। तो वही अब वे अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। खबरों के तहत वे जयपुर में आईएएस प्रदीप गवांडे से सात फेरे (Marriage) लेने जा रहीं हैं।

मराठा रीति-रिवाज से होगी शादी

टीना और प्रदीप ने सात फेरे लेने के लिए जयपुर के 22 गोदाम स्थित होटल में तैयारी की हैं। 20 अप्रैल को मराठा रीति-रिवाज से विवाह बंधन में बधने के बाद, 22 अप्रैल को इसी होटल में रिसेप्शन होगा. दोनों की शादी में राजस्थान सरकार से कई बड़े नामचीन लोगों की भी शामिल होने की संभावना बताई जा रही है। वहीं बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान कैडर आईएएस रिया डाबी भी पहुंची है।

टीना ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट

आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट (Instagram Account) डिलीट कर दिया है। जिसको लेकर वह काफी दिनों तक चर्चा में बनी रही। खबरों की मानें तो टीना की इंस्टा से फोटो वायरल हो रही थी, फोटोज के वायरल होने के बाद उन्होंने अपने अकाउंट से सारे पोस्ट को हटा दिया और अकाउंट डिलीट कर दिया।

हेल्थ विभाग में काम करने के दौरान हुआ प्यार

टीना बताती है कि कोविड काल में वे प्रदीप दोनों हेल्थ विभाग (Health Department) में एक साथ काम कर रहे थें। इसी बीच एक-दूसरे से जान पहचान हुई और अपने परिवारिक जीवन को लेकर वे बाते करते-करते एक दूसरे से प्यार करने लगें। प्रदीप ने उन्हे शादी के लिए प्रपोच किये और वे भी राजी हो गई।

टीना मूलतः दिल्ली की रहने वाली है। वे प्रदीप से लगभग 11-12 वर्ष छोटी है। प्रदीप का जन्म महाराष्ट्र में 1980 में हुआ था। वे पहले डॉक्टर थें और बाद आईएएस अफसर हो गए। टीना दूसरी बार शादी कर रही है जबकि प्रदीप की यह पहली शादी है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story