राष्ट्रीय

हैदराबाद: बीच सड़क में हिंदू युवक को मार डाला क्योंकि उसने मुस्लिम लड़की से शादी की थी, वीडियो देख गुस्सा आता है

हैदराबाद: बीच सड़क में हिंदू युवक को मार डाला क्योंकि उसने मुस्लिम लड़की से शादी की थी, वीडियो देख गुस्सा आता है
x
Hyderabad: मुस्लिम लड़की के भाई ने बीच बाजार में हिन्दू युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मार डाला

Hindu youth killed because he married Muslim girl: हैदराबाद में एक हिन्दू युवक को बीच सड़क में सिर्फ इस लिए मार डाला जाता है क्योंकि उसने कुछ दिन पहले ही मुस्लिम लड़की से लव मैरिज की थी. इस घटना का वीडियो सामने आया है हत्यारा हाथ में लोहे की रॉड लिए हुए है और सड़क पर मृतक हिन्दू युवक का शव पड़ा हुआ है.

हैदराबाद के सरूरनगर की इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो इंटरनेट में वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर ही गुस्सा आता है, खून खौल उठता है. वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक मुस्लिम हत्यारे ने हिंदू युवक को धारदार हथियार से हमला कर मार डाला और उसके बाद भी उसके सिर में रॉड से प्रहार करता था. मौके पर मृतक की पत्नी भी मौजूद थी.


हैदराबाद में हिन्दू युवक की हत्या का पूरा मामला

मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबद के सरूरनगर का बताया जा रहा है. जिस हिन्दू युवक की हत्या हुई है वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से घर लौट रहा था. 2 मुस्लिम आरोपी उन दोनों का पीछा कर राहु थे. जैसे ही बाइक ट्रैफिक सिग्नल में रुकी हत्यारों ने पीछे से आ आकर उसपर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया।

मरने वाले हिंदू युवक का नाम नागराजू था. और उसकी पत्नी का नाम अश्नीन सुल्ताना है. दोनों बाइक से सरूरगर की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से अश्नीन सुल्ताना का भाई आया और नागराजू पर हमला करने लगा. बीच सड़क में लोगों की भीड़ उसे हत्या करते देखती रही लेकिन किसी ने भी उसे रोका नहीं। मृतक की पत्नी सड़क में चीखती रही, गिड़गिड़ाती रही लेकिन जिहादी हत्यारे को अपनी बहन से शादी करने वाले युवक को जान से मार देने का भूत सवार था.

नागराजू मौके पर ही मर गया लेकिन हत्यारा मुस्लिम युवक बार-बार उसे मारने के लिए दौड़ता रहा, जब उसने अश्नीन का गला पकड़ लिया तब लोगों ने उसे पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया। जहां ये घटना हुई वहां पास में ही तहसीलदार का ऑफिस था.

घर वालों के खिलाफ जाकर की थी शादी


नागराजू रंगारेड्डी मरपल्ली गाँव का रहने वाला था. जबकि सुल्ताना घनापुर की निवासी है. दोनों 2 साथ से साथ मे थे, और शादी करना चाहते थे, 31 जनवरी को सुल्ताना और नागराजू ने घर से भागकर आर्यसमाज में शादी कर ली, क्योंकि घर वाले उनकी शादी नहीं होने देना चाहते थे.

मुस्लिम हत्यारे पड़के गए

पुलिस दोनों हत्यारों को पकड़ लिया है, पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी सुल्ताना ने बताया है कि हत्यारे कोई और नहीं बल्कि उसका भाई और बहनोई है.

Next Story