राष्ट्रीय

पति ने सुहागरात मनाने के लिए पत्नी से की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी खा गई पति का प्राइवेट पार्ट, जाने

पति ने सुहागरात मनाने के लिए पत्नी से की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी खा गई पति का प्राइवेट पार्ट, जाने
x
शादी के कई दिन बीत जाने के बाद भी जब पत्नी पति को अपने पास नही आने देती थी तो एक दिन पति उत्तेजित होकर अपने पत्नी के पास पहुंच गया।

हर पति विवाह के बाद अपने पत्नी का और पत्नी भी पति का साथ चाहती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद लोगो को लगने लगा कि पत्नी भी इतनी निर्दई हो सकती है। जब पत्नी को अपने पति का साथ नही चाहिए था तो उसने शादी क्यों की। और तो और पत्नी ने पति को उसका प्रायवेट पार्ट काट कर घर से गहने समेत फरार हो गई।

पुलिस कर रही तलाश

पुलिस के पास जैसे ही यह मामला पहुंचा वह जांच में जुट गई है। पुलिस का प्राथमिक तौर पर मानना है कि उक्त महिला लूटने के उद्देश्य से शादी की थी। उसने अपने पति को घायल भी इसी उद्देश्य से किया कि उसे लूटने का मौका मिलेगा।

बताया जाता है कि जैसे ही महिला ने अपने पति को घायल कर दिया वह दूसरे कमरे में जाकर लेट गया। लेकिन पति को उसके इस योजना का अंदाजा नही था। जैसे ही वह सुबह उठकर अपने कमरे में गया वहा के हालात देखकर दंग रह गया।

नही मनी थी सुहागरात

जानकारी के अनुसार वैसे तो यह मामला उत्तर प्रदेश के कौशाबी जिले का बताया जा रहा है। लेकिन उक्त युवक की शादी मिर्जापुर के विध्याचल में उसका विवाह 27 जनवरी के हुआ था। शदी समारोह प्रयागराज के एक गेस्टहाउस में हुआ था। विदाई के बाद ससुराल पहुंची युवती इतनी चतुर थी कि वह पति को सुहागरात में भी अपने पास नही फटकने दिया। पति बेचारा मन मार कर पड़ा रहा।

शादी के कई दिन बीत जाने के बाद भी जब पत्नी पति को अपने पास नही आने देती थी तो एक दिन पति उत्तेजित होकर अपने पत्नी के पास पहुंच गया। लेकिन पत्नी को पाने पति नाकाम रहा और इसी दौरान पत्नी ने पति के प्रायवेट पार्ट को नुकसान पहुंचा दिया। इसके बाद मौका पाते ही घर के सारे गहने और रूपये लेकर फरार हो गई।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story