राष्ट्रीय

Husband And Wife Honeymoon: हनीमून पर पति ने की पत्नी के साथ सारी हदे पार, महिला ने बताई आपबीती तो पूरा देश कर रहा थू-थू

Husband Wife NEWS
x

Husband Wife NEWS

Husband Wife NEWS: आधुनिक समय में हनीमून का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है।

Husband And Wife Honeymoon: आधुनिक समय में हनीमून का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। पहले के समय में रईसजादे तथा फिल्मी दुनिया के लोग शादी के बाद हनीमून पर जाया करते थे। लेकिन आज की युवा पीढ़ी अपना यह शौक हर हाल में पूरा करना चाहती है। हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद लोगों के भूत भाग जा रहे हैं। शादी के बाद हनीमून मनाने गया विवाहित जोड़ा बीच में ही पत्नी पति को छोड़कर हनीमून से सीधे मायके चली आई।

आइए जाने क्या है पूरा मामला Husband Beat Up Wife For Dowry

जानकारी के अनुसार बदायूं कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले अनिल साहू ने 26 जनवरी 2023 को अपनी बेटी अश्रिता की शादी बरेली के आशापुरम निवासी अमन साहू के साथ की। धूमधाम से बारात विदा हुई। शादी के कुछ ही दिन बाद 1 फरवरी को पति पत्नी हनीमून मनाने जम्मू-कश्मीर गए। लेकिन पत्नी कुछ ही दिनों में पति को जम्मू कश्मीर में छोड़कर वापस अपने सीधे मायके चली आई।

प्रताड़ना का लगाया आरोप

हनीमून से सीधे मायके पहुंची अश्रिता ने बताया कि हनीमून में उसके पति ने 20 लाखों रुपए की मांग दहेज के लिए कर रहे थे। इसके संबंध में पूर्व में भी ससुराल में चर्चा हुआ करती थी। वहां दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जिस पर अश्रित ने एक बार अपने पिता से बात करवाई थी। उस समय बातचीत के बाद समझाइश दी गई और मामला शांत हो गया।

बताया जाता है कि हनीमून के दौरान अश्रिता के पति ने इसी दहेज को लेकर मारपीट की। जिसकी जानकारी उसने अपने चाचा को दी और चाचा ने ऑनलाइन हवाई यात्रा का टिकट बुक करवा कर भतीजी को वापस घर बुला लिया।

दर्ज हुआ मामला

बेटी के घर आ जाने के बाद पिता तथा चाचा ने फोन कर उसके ससुराल वालों को हालात की जानकारी दी। लेकिन बताया जाता है कि वहां से कहा गया कि बेटी को 20 लाख रुपए देकर ही भेजना अन्यथा उसे अपने पास रखो। इस पर बेटी के पिता अनिल साहू ने दामाद अमन साहू, उसके पिता अजय साहू, मां प्रिया साहू और एक बहन के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

Next Story