राष्ट्रीय

Sidhu Moose Wala की हत्या करवाने वाले Goldi Barad को कनाडा से भारत कैसे लाया जाएगा?

Sidhu Moose Wala की हत्या करवाने वाले Goldi Barad को कनाडा से भारत कैसे लाया जाएगा?
x
How will Goldi Barad Be Brought From Canada To India: कनाडा में बैठे-बैठे पंजाब में मूसेवाला की हत्या करवाने वाला गोल्डी बराड़ भारत कैसे आएगा?

Where Is Goldi Barad: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ कनाडा में आराम से घूम रहा है, यहां मूसेवाला की हत्या में शामिल रहे 6 शर्पशूटर्स में से 2 का एनकाउंटर हो गया, तीन गिरफ्तार हो गए और एक अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी लगातार पूछताछ कर रही है लेकिन सिद्धू की हत्या कि जिम्मेदारी लेने वाला Goldi Barad भारत सरकार की गिरफ्त से अबतक बाहर है क्योंकि वो कनाडा में बैठा हुआ है.

कनाडा की सरकार सिक्खों और खलिस्तांनी मूवमेंट को सपोर्ट करने वालों की पैरवी करती है यही वजह है कि कनाडा में गोल्डी बराड़ को पकड़ने वाला कोई नहीं है। भारत सरकार और पंजाब की भगवंत मान सरकार कनाडा के विदेश मंत्रालय से संपर्क में है और गोल्डी को भारत को सौंप देने की मांग कर रही है.

गोल्डी बराड़ को भारत कैसे लाया जाएगा

जानकारी मिली है कि गोल्डी बराड़ के अच्छे दिन खत्म होने वाले हैं. सतिंदरजीत सिंह उर्फ़ गोल्डी बराड़ को कनाडा से पंजाब लाया जाएगा। इसके लिए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भारत सरकार की मदद से कनाडियन गवर्नमेंट से बात की है और आरोपी को भारत भेज देने की मांग की है. NCB ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी है.

कनाडा में गैंगस्टर कम हो जाएंगे

पता चला है कि भगवंत मान ने कनाडा सरकार से कहा है कि आप गोल्डी को भारत भेज दो इससे आपके देश में ही एक-आध गैंगस्टर कम होंगे, वह हमारे सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड है जो कनाडा में रहते हुए मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार है. इसी के साथ कुछ दिन पहले पंजाब के मोहाली में IB दफ्तर में जो रॉकेट लांचर से हमला हुआ था उसका आरोपी लखबीर सिंह भी कनाडा में बैठा है.

3 गिरफ्तार, दो का एनकाउंटर, एक फरार

मूसेवाला की हत्या में शामिल 6 शर्पशूटर्स में से अंकित सिरसा, प्रियवर्त फौजी और कशिश को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, वहीं पंजाब पुलिस ने जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का अमृतसर में एनकाउंटर कर दिया था. छटवा आरोपी दीपक मुंडी अभी तक फरार है.



Next Story