राष्ट्रीय

Chandigarh University MMS लीक को लेकर हॉस्टल वार्डन ने लड़की को लताड़ा, कहा- 'कितना घिनौना काम किया है तूने'

Chandigarh University MMS लीक को लेकर हॉस्टल वार्डन ने लड़की को लताड़ा, कहा- कितना घिनौना काम किया है तूने
x
Chandigarh University MMS Leak Case में पुलिस ने एक लड़की को गिरफ्तार किया है. इसके ठीक पहले एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की वार्डन आरोपी लड़की को लताड़ते हुए दिख रही हैं.

Chandigarh University MMS Leak Case : मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के प्राइवेट एमएमएस क्लिप लीक होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. लड़कियों का आरोप है कि 60 से अधिक छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाकर लीक किए गए हैं और उन्हें प्रतिबंधित साइट्स में डाल दिया गया है. यह पूरा आरोप यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एवं वहीं के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा पर लगा है. इसी आरोपी छात्रा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हॉस्टल की वार्डन उसे लताड़ते रही हैं.

हांलाकि पुलिस ने आरोपित लड़की को आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. इधर चंडीगढ़ की मोहाली पुलिस का यह भी कहना है कि 60 से अधिक छात्राओं का वीडियो क्लिप बनाना और वायरल होना महज एक अफवाह है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है. जो वीडियो वायरल है वह भी उसी आरोपी लड़की का है.

इधर, शनिवार-रविवार की देर रात तक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कैंपस में लडकियां और उनके परिजन विरोध प्रदर्शन करते रहें. लड़कियों का आरोप है कि कई लड़कियों के नहाते हुए वीडियो आरोपित लड़की द्वारा बनाए गए हैं एवं हिमाचल के शिमला में रहने वाले पुरुष मित्र के साथ शेयर किए गए हैं. शिमला के उस लड़के ने ही वीडियो वायरल किए हैं और उन्हें सोशल साइट्स, प्रतिबंधित साइट्स में अपलोड कर दिए हैं. लड़कियों का यह भी आरोप है कि हॉस्टल और यूनिवर्सिटी प्रशासन पुलिस और सरकार के साथ मिलकर मामले को दबाने का प्रयास कर रहे हैं.

वार्डन ने छात्रा को लताड़ा

इसी मामले का एक और कथित वीडियो वायरल हुआ है. जो हॉस्टल के वार्डन और आरोपित लड़की का है. वीडियो में वार्डन लड़की को फटकार लगाते हुए नजर आ रही है. गुस्से में दिख रही वार्डन हॉस्टल में आरोपी लड़की से कहती नजर आ रही है, "...बेशर्म कहीं की. किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए...तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे...कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू..." देखिए पूरा वीडियो



अपना वीडियो बनाया था - आरोपी

मामले में पुलिस ने बताया है कि आरोपित लड़की का कहना है कि उसने सिर्फ अपना वीडियो बनाकर भेजा था. किसी अन्य लड़की का वीडियो उसके द्वारा नहीं बनाया गया है. लेकिन यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स दावा कर रहें हैं कि उसने 50 से 60 लड़कियों के नहाने के समय का एमएमएस क्लिप बनाकर वायरल किया है.

आरोपित छात्रा का मोबाइल जांच के लिए भेजा

मोहाली एसएसपी विवेक सोनी के मुताबिक़, आरोपित छात्रा का मोबाइल जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिक में भेज दिया गया है, लड़की कह रही है कि उसने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाकर शेयर किया है अन्य किसी का वीडियो नहीं बना है. सोनी ने कहा - रिपोर्ट आने के बाद यह सब सामने आ जाएगा. लेकिन अभी तक पुलिस को कोई अन्य वीडियो नहीं मिला है.

CM भगवंत मान ने किया ट्वीट

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ है. हमारी बेटियां हमारी शान हैं. घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी. मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं. मैं सबसे अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story