राष्ट्रीय

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: कार और बस की टक्कर में 7 की मौत

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: कार और बस की टक्कर में 7 की मौत
x
Rajasthan Banthadi Bus Car Accident News Today: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि राजस्थान के बांठड़ी गांव में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया।

Rajasthan Banthadi Bus Car Accident News Today: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि राजस्थान के बांठड़ी गांव में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार बस और कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक बच्चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया की कार सीकर की ओर से आ रही थी तभी बांठड़ी गांव के तितरी चौराहे पर मोड़ पर बस से टकरा गई।

बता दें की हादसा इतना भयानक था की सात लोगों को मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं एक नाबालिग बच्चे सहित दो अन्य को डीडवाना के सरकारी बांगड़ अस्पताल में इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी (एसओ) धर्मचंद पुनिया ने बताया ANI से बात करते हुए बताया की एक वैन सीकर से जा रही थी, जिसमें 9 यात्री सवार थे। सड़क पर अंधा मोड़ था, जिसके कारण संभावना है कि ड्राइवरों को दूसरी गाड़ी दिखाई नहीं दी और वे आपस में टकरा गईं, जांच जारी है।

ANI की रिपोर्ट के अनुसार मृतक सीकर जिले के रहने वाले थे और एक ही परिवार के थे। सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीकर से नागौर जा रहे थे।

Next Story