राष्ट्रीय

राजस्थान में भीषण हादसा, कार की उड़ गई छत, सवारों के सिर फटने से मौत, पीएम और सीएम ने जताया शोक

राजस्थान में भीषण हादसा, कार की उड़ गई छत, सवारों के सिर फटने से मौत, पीएम और सीएम ने जताया शोक
x
Road Accident in Jalore: राजस्थान के रालौर जिले में हुए भीषण हादसे में कार सवार 5 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है.

Road Accident in Jalore: टॉयर फट जाने के चलते सड़क के किनारे खड़े ट्रक से एक तेज रफ्तार कार जा टकराई। जिससे कार में सबार 5 लोगो की मौत हो गई है। यह भीषण सड़क हादसा राजस्थान के जालौर जिले के आहोर उपखंड की बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद मौके लोगों सनाका खिच गया तो वही ट्रक के पास मौजूद लोगों के हादसे को देखकर रौगटें खड़े हो गए है।

मौके पर पहुंचा प्रशासन

भीषण हादसे की मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई। वहीं जिला कलेक्टर निशांत जैन सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और प्रशासन स्तर से मिलने वाली सुविधा हादसे के शिकार हुए लोगो को पहुंचाई है।

ऐसे हुआ हादसा

मीडिया खबरो के अनुसार पुलिस ने जानकारी दी है कि ट्रक में ग्रेनाइट पत्थर भरा था। ट्रक टायर फटने के कारण रोड के किनारे खड़ा हुआ था। उसका टायर बदलने की तैयारी चल रही थी। सुबह तड़के चरली गांव की ओर से एक तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की छत उड़ गई और कार में बैठे पांच युवकों के सिर फट गए।

कार सवार सभी की हो गई मौत

बताया जा रहा है कि कार में 5 लोग सवार थें, जिसमें से तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई। हादसे में मरने वाले सभी लोग चरली गांव के रहने वाले थे। ये सभी कार से तखतगढ़ से चरली की ओर जा रहे थे।

प्रधानमंत्री ने जताया शोक

हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर शोक जताया है। पीएमओ कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में दुख व्यक्त करते हुए कहा गया कि राजस्थान के जालौर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि जालोर में आहोर क्षेत्र में चरली गांव के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है।

Next Story