राष्ट्रीय

ऐसा CM सबको मिले: असम CM अपने काफिले के लिए ट्रैफिक रोकने पर भड़के, कहा: हम कोई महाराजा हैं क्या

ऐसा CM सबको मिले: असम CM अपने काफिले के लिए ट्रैफिक रोकने पर भड़के, कहा: हम कोई महाराजा हैं क्या
x
Hemant Biswa: अपने काफिले को लेकर सड़क में ट्रैफिक रोकने से नज़र CM हेमंत बिस्वा ने डीसी को कहा था कि भग... कोई महाराजा आ रहा है क्या ट्रैफिक काहे रोके हो

Hemant Biswa: असम के CM हेमंत बिस्वा सरमा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे वो डीसी को डांटते हुए कह रहे हैं कि: भग... कोई महाराजा आ रहा है क्या? ट्रैफिक क्यों रोके हो? लोगों को परेशान कर रहे हो. ये शब्द हेमंत बिस्वा ने खुद के लिए कहे उनके कहने का मतलब था कि उनके लिए नागरिकों को क्यों ट्रैफिक रोक के परेशान किया जा रहा है। हेमंत बिस्वा ने ये भी कहा कि असम में VIP कल्चर नहीं चलने वाला है।

एक तरफ असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा हैं और दूसरी तरफ देश के छुटभैये नेता-नापड़ी जो खुद को इतना VIP मान लेते हैं कि जूता पहहने के लिए भी आदमी रख लेते हैं। काश ऐसा मुख्य मंत्री हर राज्य में होता

हुआ क्या

शनिवार को असम के CM हेमंत बिस्वा सरमा नगांव जिले के प्रवास में जा रहे थे तभी उनकी सुरक्षा के लिहाज से लोकल पुलिस ने हाइवे में ट्रैफिक रोक कर रखा था. करीब आधे घंटे से लोग जाम में फंसे थे। जैसे ही CM का काफिला राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथा गांव के पास गया CM सड़क में जाम देख कर भड़क गए। उन्होंने DC को बुलाया और ट्रैफिक जाम हटाने के निर्देश दिए।

दरअसल CM नगांव में सड़क का शिलान्यास करने के लिए पहुंचे थे। उनकी सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग 37 में ट्रैफिक जाम किया हुआ था ताकि CM के काफिले को कोई दिक्क्त ना हो. उन्होंने तुरंत वहीं के DC को बुलाया और कहा : भक.... ये क्या नाटक है, कोई राजा महाराजा आया है क्या? ट्रैफिक जाम क्यों किया है, ऐसा मत करो लोगों को कष्ट हो रहा है गाड़ियों को जाने दो, असम में VIP कल्चर नहीं चलेगा।

CM ने बाद में इसके बारे में ट्वीट भी किया

असम CM हेमंत बिस्वा का जब यह वीडियो वायरल हो गया तो उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा कि हम राज्य में ऐसी संस्कृति बनाना चाहते हैं जहां डीसी, एसपी, या कोई भी सरकारी कर्मचरी या जनप्रतिनिधि अपनी पृष्ठभूमि ,बौद्धिक, क्षमता या लोकप्रियता से परे केवल लोगों के लिए काम करे. बाबू मानसिकता को बदलना मुश्किल है लेकिन हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


Next Story