राष्ट्रीय

शादी समारोह से लौट रही कार बस से टकराई, 5 लोगों की मौत

शादी समारोह से लौट रही कार बस से टकराई, 5 लोगों की मौत
x
हरियाणा के रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शादी समारोह से लौट रही कार की टक्कर रोडवेज बस से हो गई। इस हादसे में मौके में 5 लोगों की मौत हो गई है।

Road Accident: हरियाणा के रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शादी समारोह से लौट रही कार की टक्कर रोडवेज बस से हो गई। इस हादसे में मौके में 5 लोगों की मौत हो गई है। यह दर्दनाक सड़क हादसा रेवाड़ी-महेन्द्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रेवाड़ी-महेन्द्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास हरियाणा रोडवेज की टक्कर तेज रफ्तार से आ रही बलेनो कार से हो गई। इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जान गवाने वाले सभी लोग एक विवाह-समारोह से लौटकर अपने गांव वापस जा रहें थे।

हादसा आज बुधवार की सुबह हुआ। बस और कार की टक्कर आमने-सामने हुई थी। हादसे के बाद घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। सड़क हादसे में जान गवाने वाले सभी लोग चरखी दादरी के चांगरोड गांव के निवासी बताए जा रहें हैं।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story