राष्ट्रीय

मोक्ष पाने के चक्कर में पत्नी और 3 बच्चों को बेहोश कर कुदाल से मार डाला फिर खुद मर गया, मौके से एक डायरी मिली है

मोक्ष पाने के चक्कर में पत्नी और 3 बच्चों को बेहोश कर कुदाल से मार डाला फिर खुद मर गया, मौके से एक डायरी मिली है
x
Haryana Murder Case: अपनी पत्नी और 3 मासूम बच्चों को मारने के बाद आरोपी ने खुद को भी मार डाला

Haryana Murder Case: हरियाणा के हसार जिले में एक सनकी शख्स ने अपनी पत्नी समेत 3 बच्चों की जान लेली और बाद में आत्महत्या कर ली। पता चला है कि आरोपी ने मोक्ष पाने के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया है. मौके से पुलिस को एक डायरी बरामद हुई है जिसमे लिखा है कि यह दुनिया रहने लायक नहीं बची है।

मामला क्या है।

हिसार जिले के नागथला गांव का मामला है, जहां के रहने वाले रमेश पेंटर ने अपने 3 बच्चों और पत्नी को बेहोश कर के कुदाल से उनकी हत्या कर दी और बाद में खुद आत्महत्या कर लिया। बताया गया है कि गांव में रमेश पेंटर का काम करता था और लोगों के घरों में घुसने वाले सांप-बिच्छुओं को पकड़ कर जंगल में छोड़ने का काम करता था. बताया गया है कि रमेश काफी धार्मिक व्यक्ति था और उसे पर्यावरण से काफी लगाव था.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि रमेश को मोक्ष की तलाश थी. इसी लिए उसने अपने परिवार की हत्या कर दी और खुद जान देदी। रमेश का शव सड़क में मिला और बच्चे घर के बिस्तर में खून से लथपथ मिले। जब सुबह गांव वालों ने रमेश का शव सड़क में पड़ा हुआ देखा तो सभी उसके घर चले गए और वहां 3 बच्चों और रमेश की पत्नी की लाश देखि तो पुलिस को बुलाया गया।

डायरी में क्या लिखा है

पुलिस को जो रमेश के पास से एक डायरी मिली है उसमे रमेश ने लिखा कि....

इस दुनिया में राक्षसी प्रवित्ति के लोग रहते हैं, इसी लिए मैं यहां रहना नहीं चाहता, मुझे डर है कि मेरे जाने के बाद मेरी पत्नी और बच्चों का क्या होगा, रमेश ने ये भी लिखा है कि कैसे उसने खीर में नशीला पदार्थ मिलाया और वह खीर अपनी पत्नी और बच्चों को लिखा कर उनकी कुदाल मार कर हत्या कर दी।


Next Story