राष्ट्रीय

हरियाणा सरकार ने Nuh SP का किया तबादला, IPS Narendra Singh Bijarnia किये गए नियुक्त

हरियाणा सरकार ने Nuh SP का किया तबादला, IPS Narendra Singh Bijarnia किये गए नियुक्त
x
Haryana Nuh SP Transfer News, Nuh New SP Narendra Singh Bijarnia: हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा गवर्नमेंट ने नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला (SP Varun Singla) का तबादला भिवानी के लिए कर दिया गया है।

Haryana Nuh SP Transfer News, Nuh New SP Narendra Singh Bijarnia: हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा गवर्नमेंट ने नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला (SP Varun Singla) का तबादला भिवानी के लिए कर दिया गया है। उनके स्थान पर नरेंद्र सिंह बिजारणिया (SP Narendra Singh Bijarnia) को नूंह का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

नई समिति होगी गठित

जानकारी के अनुसार प्रदेश में शांति और सौहार्द बनाए रखने के लिए हरियाणा सरकार ने विशेष गृह सचिव की अध्‍यक्षता में एक समिति गठित करने का भी फैसला किया है। बताया गया की यह समिति सोशल मीडिया पर भड़काऊ सामग्रियां डाले जाने वालों पर नजर रखेगी और इसके रोकथाम के उपाय करेगी। पुलिस अधीक्षक, गुप्‍तचर ब्‍यूरो, और सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के उप सचिव सहित गृह विभाग के अ‍तरिक्‍त मुख्‍य सचिव कार्यालय के एक अधिकारी इस समिति के सदस्‍य होंगे।

जानें IPS Narendra Singh Bijarnia के बारे में

IPS Narendra Singh Bijarnia 2015 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं। इससे पहले नरेंद्र सिंह बिजारणिया 2011 से 2014 तक सेंट्रल एक्साइज एंड कस्टम डिपार्टमेंट में रहे। आईपीएस बिजारणिया मूल रूप से राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले हैं। उनके पिता खेती करते हैं, जबकि उनकी मां हाउसवाइफ हैं। मालवीय राष्‍ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान जयपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कीऔर फिर पुलिस सर्विसेज को चुना।

Next Story