राष्ट्रीय

Haryana 22 January 2024 School Holiday: 22 जनवरी को स्कूलों की छुट्टी को लेकर आया नया आदेश, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

Haryana 22 January 2024 School Holiday: 22 जनवरी को स्कूलों की छुट्टी को लेकर आया नया आदेश, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट
x
Is There Holiday On 22 In Haryana: सोमवार 22 जनवरी को प्रभु श्री राम अपने घर अयोध्या पुन: विराजेंगे। 5 साल के रामलला की मूर्ति आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।

Is There Holiday On 22 In Haryana, Haryana 22 January 2024 School Holiday: सोमवार 22 जनवरी को प्रभु श्री राम अपने घर अयोध्या पुन: विराजेंगे। 5 साल के रामलला की मूर्ति आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। अयोध्यानगरी सजकर तैयार है, वो ऐतिहासिक क्षण नजदीक आ गया जिसकी लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी. देश राममय है और 22 जनवरी जो उत्सव की तरह मनाने की तैयारी है. इस ऐतिहासिक मौके के साक्षी ज्यादा से ज्यादा लोग बन सकें इसके लिए ही छुट्टी का ऐलान किया गया है.

Is There Holiday On 22 January 2024 In Haryana: हरियाणा सरकार ने भी 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर स्कूलों के बंद रखने का ऐलान किया है। इसके अलावा राज्य में इस मौके पर शराब पर भी प्रतिबंध रहेगा। हरियाणा की मनोहर लाल सरकार ने भी 22 जनवर को सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद रखने का निर्देश दिया है। यहां भी सरकारी दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी होगी। दोपहर 2:30 बजे के बाद ही इन्हें खोला जाएगा। शराब की खरीद बिक्री पर भी प्रतिबंध रहेगा।

देश राममय है और 22 जनवरी जो उत्सव की तरह मनाने की तैयारी है. इस ऐतिहासिक मौके के साक्षी ज्यादा से ज्यादा लोग बन सकें इसके लिए ही छुट्टी का ऐलान किया गया है. राज्य सरकारों की ओर से छुट्टी का ऐलान होने के बाद अब केंद्र सरकार ने पूरे देश में आधे दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया है.




Next Story