राष्ट्रीय

Harsha Murderers Got Arrested: हर्षा की हत्या करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, सभी का क्रिमिनल बैकग्राउंड

Harsha Murderers Got Arrested: हर्षा की हत्या करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, सभी का क्रिमिनल बैकग्राउंड
x
Harsha Murderers Got Arrested: कर्नाटक के शिवमोगा में रविवार को एक बजरंगदल कार्यकर्ता हर्षा की कुछ मुस्लिम गुंडों ने चाकू से घोंप कर हत्या कर दी थी

Harsha Murderers Got Arrested: बजरंगदल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, कर्नाटक के शिवमोगा में रविवार रात 9 बजे कुछ मुस्लिम गुंडों ने चाकू घोंप कर बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया था. इसके बाद शिवमोगा में भारी बवाल हुआ, हिंसा हुई और अब पुलिस ने 6 हत्यारोपियों को पकड़ लिया।

पुलिस ने हर्षा की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान होने का दावा किया है, आरोपियों को पुलिस ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे पकड़ा है, जिसका CCTV फुटेज भी मिला है. इस मामले में पुलिस ने अबतक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पिछले 14 घंटों से पूछताछ कर रही है।

हर्षा की हत्या करने वाले आरोपियों के नाम

पुलिस के मुताबिक उन्होंने नदीम और कासिफ सहित 6 लोगों को पकड़ा है जबकि इस हत्याकांड में 12 अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि वो हत्या के सभी आरोपियों तक जल्द पहुंच जाएंगी। पुलिस का कहना है कि अभी और आरोपियों को पकड़ना बाकी है। पुलिस का कहना है कि सभी पकडे गए हत्यारोपियों का पहले से क्रिमिनल बैकग्राउंड है

हिजाब से कनेक्शन नहीं!

कर्नाटक सरकार के गृहमंत्री ए. ज्ञानेंद्र ने कहा कि पुलिस इस हत्या पर सभी एंगल से इन्वेस्टीगेशन कर रही है, प्रारंभिक जांच में इस हत्या का हिजाब विवाद से कोई कनेक्शन नहीं मिल रहा है. इस मामले की मॉनिटरिंग ADG स्तर के अधिकारी कर रहे हैं. हम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं.

हर्षा के परिवार ने क्या आरोप लगाए हैं

इधर इस हत्या में सम्प्रदिक दंगा भड़कने की आशंका है वहीं सरकार विपक्ष एक दूसरे पर लांछन लगा रहे हैं. लेकिन अपने 26 साल के बेटे की हत्या का दर्द झेल रहे परिवार का कहना है कि इससे पहले भी हर्षा को मारने के लिए 2 बार धमकी मिली थी, जिसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी. हर्षा ने कुछ दिन पहले ही बजरंगदल छोड़ दिया था. हर्षा को मारने के लिए 10 लाख रुपए का इनाम रखा गया था.

Next Story