राष्ट्रीय

Har Ghar Tiranga 2023: BJP का टारगेट, 15 अगस्त के पहले राजस्थान के 1 करोड़ 10 लाख घरो में लगाएंगे झंडे

har ghar tiranga
x

har ghar tiranga

Har Ghar Tiranga Abhiyan In Rajasthan: राजस्थान बीजेपी प्रदेश के एक करोड़ दस लाख घरों पर तिरंगा लगाएगी। इसको सफल बनाने के लिए बीजेपी प्रदेश इकाई इस मुहिम में जुट गई है।

Har Ghar Tiranga 2023 In Rajasthan | Har Ghar Tiranga Abhiyan In Rajasthan: राजस्थान बीजेपी प्रदेश के एक करोड़ दस लाख घरों पर तिरंगा लगाएगी। इसको सफल बनाने के लिए बीजेपी प्रदेश इकाई इस मुहिम में जुट गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद राजस्थान में भी हर घर तिरंगा अभियान (Har Ghar Tiranga Abhiyan In Rajasthan) शुरू किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार स्वतंत्रता दिवस पर घर-घर तिरंगा फहराने का आह्वान किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आह्वान को अमलीजामा पहनाने के लिए राजस्थान भाजपा ने पूरी तरह कमर कस ली है.

भाजपा के राजस्थान (Rajasthan) में 1100 मंडल है जिनपर अध्यक्ष और पूरी टीम तैयार है, हर मंडल को 1000 तिरंगा का टार्गेट भी दे दिया गया है जिसका जोड़ 1करोड़ और 10 लाख होता है.

तिरंगा प्रदेश कार्यालय से उपलब्ध कराने की चर्चा है, जिससे कार्यक्रम की पूरी मॉनिटरिंग हो सके। तिरंगा लगाने के साथ हर मंडल पर तिरंगा यात्रा भी निकाली जानी प्रस्तावित है। कार्यकर्ता बाइक और अन्य साधनों से इस यात्रा को निकालेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आह्वान को अमलीजामा पहनाने के लिए राजस्थान भाजपा ने पूरी तरह कमर कस ली है. प्रधानमंत्री ने मन की बात में हर घर तिरंगा लगाने की बात कही थी जिसको लेकर भाजपा की रणनीति तैयार कर चुकी है.

Next Story