राष्ट्रीय

Happy Janmashtami 2021: देश में धूमधाम से मनाई जा रही है श्री कृष्ण जन्माष्टमी, मथुरा की लाइव आरती में आप भी शामिल हों, क्लिक करें

Happy Janmashtami 2021: देश में धूमधाम से मनाई जा रही है श्री कृष्ण जन्माष्टमी, मथुरा की लाइव आरती में आप भी शामिल हों, क्लिक करें
x

जन्माष्टमी 2021 

पूरे देश में सोमवार को श्री कृष्ण जन्माष्टमी (Shri Krishna Janmashtami 2021) मनाई जा रही है. मथुरा की आरती देखिए

Happy Janmashtami 2021: आज विश्व भर में भगवान श्री कृष्णा (Lord Shri Krishna) का 5248वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है, जिसे Shri Krishna Janmashtami भी कहा जाता है. पूरे विश्व में जन्माष्टमी बड़ी धूमधाम से मनाई जाती है. वहीं मथुरा में #KrishnaJanmashtami के लिए लाखों लोग एकत्रित होते हैं और ऐसे सेलिब्रेट करते हैं, मानो होली हो.

कोरोना के चलते मंदिरों में भीड़ तो नहीं है पर हर घर में श्री कृष्ण की विशेष पूजा और भोग लगाया जाता है. मथुरा और वृंदावन में अलग माहौल है. देश भर के इस्कॉन टेम्पल में सुबह से ही पूजा अर्चना शुरू है.

मथुरा में 3.30 बजे श्री कृष्णा जन्मोत्सव (Shri Krishna Janmotasava) कार्यक्रम होगा. जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भाग लेंगे. Janmashtami के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी समेत देश भर के नेताओं ने बधाइयां दी है.

रीवा रियासत परिवार की ओर से बधाइयां

रीवा रियासत प्राइवेट लिमिटेड और रीवा रियासत ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल टीम आप सभी देश वासियों को नंदलाल के जन्मदिवस की हार्दिक बधाइयां देता है. एवं कामना करता है कि श्री कृष्णा की तरह ही देश का हर नागरिक प्रसन्न चित्त और स्वस्थ रहे.


देखें मथुरा आरती


इस्कॉन टेम्पल नॉएडा में आरती



Next Story