राष्ट्रीय

Government Employees Update: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान, 30 दिनों का अवकाश देने की घोषणा

MP Promotion 2022 News
x
Government Employees Update: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान, 30 दिनों का अवकाश देने की घोषणा! Big announcement for government employees, 30 days holiday announced

यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद लगातार ऐलान के दौर जारी है. हाल ही में यूपी के सरकारी कर्मचारियों (UP Government Employees) के लिए योगी सरकार ने बड़ी घोषणा कर दी है. जानकारी के मुताबिक यूपी की योगी सरकार ने कर्मचारियों को बड़ी राहत देते हुए कोरोना संक्रमण की स्थिति में अनुपस्थित रहे कर्मचारियों को विशेष अवकाश देने का फैसला किया है।

बता दे की कोरोना महामारी के कारण बड़ी संख्या में विभिन्न कारणों से कार्यालय आने में असमर्थ रहे राज्य कर्मचारियों को अधिकतम 30 दिनों का विशेष अवकाश देने का फैसला किया है. वित्त विभाग के प्रस्ताव के तहत, कोरोना से संक्रमित राज्य कर्मचारियों को अधिकतम 30 दिनों या उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने तक, जो भी कम हो, विशेष अवकाश दिया जाएगा.

अवकाश उस अवधि तक के लिए स्वीकृत होगा जब तक वहां आवागमन पर रोक लागू रही हो. यदि कोई कर्मचारी दो बार कोरोना संक्रमित हुआ है तो उसे दो बार विशेष अवकाश का लाभ दिया जाएगा.

Next Story