राष्ट्रीय

Google Pay Offers 2022: Google Pay का दिवाली तोहफा, दे रहा ₹200 तक जीतने का मौका, फटाफट करे ये काम

Google Pay Offers
x

Google Pay Offers

Google Pay Diwali Offer: Google Pay ने अपने ग्राहकों के लिए हर बार की तरह इस वर्ष भी दिवाली ऑफर की शुरुआत की है.

Google Pay Offer: Google Pay ने अपने ग्राहकों के लिए हर बार की तरह इस वर्ष भी दिवाली ऑफर की शुरुआत की है. इसकी पुष्टि खुद गूगल पे ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की है. इस ऑफर का फायदा लेकर आप कैशबैक जीत सकते हैं. पैसा पाने के लिए आपको एक सिंपल सा गेम खेलना होगा जिसका पैसा आपको रिवार्ड के रूप में मिलेगा.

Google Pay Diwali Offer In India

Google India ने 200 रुपये तक के प्राइस मनी की घोषणा की है। ट्विटर पोस्ट के अनुसार, भारत में Google Pay यूजर्स को पार्टिसिपेट करने के लिए इंडी-होम चैट हेड खोलना होगा। आपको आपके दोस्तों के साथ फ्लोर्स बनाने होंगे। ऐसा करने के हर कदम पर आपको रिवॉर्ड दिया जाएगा। इसके लिए आपको बस अपने कॉन्टैक्ट्स को भुगतान करना होगा या फिर क्यूआर कोड का इस्तेमाल करके भुगतान करना और Google पे पर बिलों का भुगतान करना होगा।

Google Pay Diwali Offer In India

इसके हर स्टेप पर यूजर को रिवॉर्ड दिया जाएगा. फ्लोर बनाने के लिए आपको अपने कॉन्टैक्ट को पेमेंट करना होगा. इसके अलावा आपको QR कोड स्कैन करके भी पे करना पे करना होगा या गूगल पे से बिल पे करना होगा. 27 अक्टूबर तक आपको सबसे लंबा दिवाली मेला बनाना होगा.

Google Pay Diwali Offer In India

Google Pay का इस्तेमाल करके अपने किसी दोस्त या किसी और को भी कोई पेमेंट करते हैं तो आपको 30 रुपये कैशबैक मिलता है।क्यूआर कोड का इस्तेमाल कर पेमेंट करने पर भी आपको 30 रुपये मिल सकते हैं। इसके अलावा अगर आप ज्यादा कैशबैक भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको एक कॉम्पेटीशन में पार्टिसिपेट करना होगा जिसमें चार राउंड होंगे। पहला राउंड आपकी टीम को 50 रुपये जीतने देगा, लेकिन टॉप राउंड 200 रुपये के इनाम जीतने वाला होगा। हालांकि, Google Pay ने यह नहीं बताया है कि कैशबैक की गारंटी है या नहीं। Google ने भारत में अपने पैर पसारने के बाद अपने दिवाली इवेंट के एक हिस्से के रूप में ज्यादा कैशबैक देने की घोषणा की है.

Next Story