राष्ट्रीय

हार के बाद भारत को Troll कर रहा था पाकिस्तानी फैन, Google CEO सुंदर पिचाई ने दिया ऐसा जवाब कि बोलती हुई बंद

हार के बाद भारत को Troll कर रहा था पाकिस्तानी फैन, Google CEO सुंदर पिचाई ने दिया ऐसा जवाब कि बोलती हुई बंद
x
Google CEO Sunder Pichai on India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत को गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी सेलिब्रेट किया. साथ ही भारत को ट्रोल कर रहे एक पाकिस्तानी फैन को पिचाई ने जबरदस्त जवाब भी दिया है.

Google CEO Sunder Pichai on India vs Pakistan: रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए T20 WC 2022 मैच को कौन भूल सकता है. मेलबर्न में हुए इस मैच में विराट ने पाकिस्तान को कहीं का नहीं छोड़ा. हर कोई भारत की जीत पर जश्न मना रहा है. इसी तरह भारतीय क्रिकेट टीम की जीत को गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी सेलिब्रेट किया. साथ ही भारत को ट्रोल कर रहे एक पाकिस्तानी फैन को पिचाई ने जबरदस्त जवाब भी दिया है.

दरअसल, भारतीय मूल के गूगल सीईओ सुंदर पिचाई अपने सोशल मीडिया पर दिवाली की बधाई देते हुए भारत-पाकिस्तान मैच के आखिरी तीन ओवर्स का जिक्र किया. इसी ट्वीट के जवाब में एक पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को शुरुआती तीन ओवर देखने की सलाह दी, जिसमें केएल राहुल-रोहित शर्मा आउट हुए थे. सुंदर पिचाई ने इसके बाद जो जवाब दिया वो कमाल का था.

Google CEO Sunder Pichai on India vs Pakistan



सुंदर पिचाई ने अपने ट्वीट में लिखा कि हैप्पी दिवाली, मुझे उम्मीद है कि हर कोई अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर दिवाली मना रहा होगा. मैंने यह दिवाली आखिरी तीन ओवर देखकर मनाई, क्या शानदार मैच और परफॉर्मेंस थी. हैप्पी दिवाली.

इसी ट्वीट पर एक पाकिस्तानी यूज़र ने जवाब दिया कि आपको शुरुआती तीन ओवर देखने चाहिए. इसपर सुंदर पिचाई ने लिखा कि मैंने वो भी देखे थे, भुवनेश्वर और अर्शदीप सिंह ने कमाल का स्पेल डाला. पाकिस्तानी यूज़र यहां टीम इंडिया को ट्रोल कर रहा था, लेकिन सुंदर पिचाई ने उसे पाकिस्तानी पारी की याद दिलाकर उनकी टीम को ही ट्रोल कर दिया.

आपको बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 159 का स्कोर बनाया था, पाकिस्तान की ओर से शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने फिफ्टी जड़ी थी. जवाब में टीम इंडिया ने आखिरी बॉल पर जाकर इस मैच में जीत हासिल की. विराट कोहली ने भारत की तरफ से एक ऐतिहासिक पारी खेली और 82 रन बनाए, उनके अलावा हार्दिक पंड्या ने 40 रन बनाए और तीन विकेट भी लिए.

Next Story