राष्ट्रीय

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, जारी हुआ एयरटेल का Credit Card, मिलेगा शानदार कैशबैक सहित ये फायदे

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, जारी हुआ एयरटेल का Credit Card, मिलेगा शानदार कैशबैक सहित ये फायदे
x
Airtel credit card से अब आपकी कई समस्याएँ दूर हो जाएँगी.

भारतीय एयरटेल (Airtel) ने एक्सिस बैंक (Axis Bank) के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए रणनीति साझेदारी की। जिसमें भारतीय एयरटेल ने एक्सिस बैंक के साथ मिलकर एक कार्ड लांच किया, जिसका नाम को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड रखा गया है। यह कार्ड एयरटेल के कस्टमर के लिए बहुत खास कार्ड होगा। इसमें एयरटेल के ग्राहकों को कैशबैक के साथ और भी कई लाभ प्राप्त होंगे।

Gopal Vittal ने इस ऑफर पर क्या कहां?

भारतीय एयरटेल के एमडी और सीईओ Gopal Vittal ने इस ऑफर पर कहा कि, दोनों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है,"टेलीकॉम-बैंक" कि इस पार्टनरशिप के कारण सभी को फायदा मिलेगा। एक्सिस बैंक को एयरटेल की मजबूत डिजिटल क्षमताओं और डिस्ट्रीब्यूशन की गहरी पहुंच का भारी फायदा मिलेगा। इसके साथ ही एयरटेल के कस्टमर को एक्सिस बैंक के वर्ल्ड क्लास फाइनेंशियल सर्विसेज पोर्टफोलियो का एक्सेस मिलेगा।

जॉइनिंग फीस देनी होगी

इस कार्ड से लाभ प्राप्त करने के लिए ग्राहक को ₹500 की जॉइनिंग फीस देनी पड़ती है। और कार्ड इश्यू होने पर 30 दिन के अंदर एक्टिवेशन पर ₹500 का ई-वाउचर प्राप्त होगा।

एक कार्ड से होंगे ग्राहकों के अनेक काम

एयरटेल के कस्टमर यदि एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो उन्हें कैशबैक, डिजिटल वाउचर्स, खास डिस्काउंट और कई तरह की काॅम्प्लिमेंट्री सर्विसेज प्राप्त होती है।

कार्ड स्पेंड्स पर मिलेंगे रिवाॅर्ड्स

एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर कार्ड स्पेंड्स पर रिवाॅर्ड्स मिलेंगे।एयरटेल थैंक्स एप से इलेक्ट्रिसिटी/ पानी/ गैस के बिल भुगतान पर आपको 10 फ़ीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही आपको जोमैटो,बिग बास्केट, स्विग्गी से ऑर्डर के लिए इस कार्ड का उपयोग करने पर 10 फ़ीसदी का कैशबैक और बाकी सभी स्पेंडिंग पर 1 फ़ीसदी का कैशबैक प्राप्त होगा। वहीं, एयरटेल मोबाइल/ डीटीएच के रिचार्ज या Airtel Xstream Fiber एवं Airtel Black के बिल पेमेंट पर 25 फ़ीसदी कैशबैक मिलेगा।



Next Story