राष्ट्रीय

खुशखबरी! नियमित होंगे 17 हज़ार 629 अनियमित कर्मचारी…सरकार ने शुरू की नियमितीकरण की प्रक्रिया, फटाफट जाने

खुशखबरी! नियमित होंगे 17 हज़ार 629 अनियमित कर्मचारी…सरकार ने शुरू की नियमितीकरण की प्रक्रिया, फटाफट जाने
x
इस समय विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है.

Employees Of Chhattisgarh Will Be Regular: इस समय छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है। इस सत्र के दूसरे दिन भाजपा के विधायक द्वारा अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का सावल किया। उनका कहना था कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव के समय वायदा किया था। लेकिन इसे पूरा नहीं कर रही है। विपक्ष के इस शवाल पर सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब दिया जिसके बाद अब अनियमित कर्मचारियों में नियमितीकरण की आशा बंधी है।

सरकार ने क्या दिया जवाब Employees Of Chhattisgarh Will Be Regular

छत्तीगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भाजपा के विधायक शिवरतन शर्मा के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि हमने घोषण पत्र में अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने के लिए प्रावधान रखा था। इसके लिए शासन स्तर से जानकारी मांगी गई है। सभी विभागों को इसके लिए निर्देश जारी किया गया है। किस विभाग में कितने कर्मचारी अनियमित हैं उनकी लिसट तैयार की जाय। सरकार वित्तीय संसाधन का आंकलन कर यथासंभव निर्णय लेगी। साथ ही अनुरूरक बजट में इसे पूरा करने के लिए प्रयास किया जायेगा।

सरकार पर भाजपा के पूर्व मंत्री ने लगया आरोप Employees Of Chhattisgarh Will Be Regular

भाजपा के पूर्व मंत्री रहे बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि यह एक गंभीर मामला है। सरकार अनियमित कर्मचारियों से वायदा खिलाफी कर रही है। चुनाव के समय नियमित करने का वायदा किया गया था जिसे पूरा नहीं किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री की इस आरोप पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का कहना है कि वह आने वाले चुनाव में जनता के पास जायेंगे। अगर हमने वायदा किया होगा तो हम जनता को जवाब भी देगे। साथ ही जनता भी जवाब देगी।

Next Story