राष्ट्रीय

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट डेथ केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद, मालिक और पेडलर को अरेस्ट किया

Sonali Phogat death case
x

Sonali Phogat death case

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट डेथ केस की जांच कर रही गोवा पुलिस को क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद हुई है. मामले में पुलिस ने क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है.

Sonali Phogat Death Case: भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट डेथ (Sonali Phogat) केस की जांच कर रही गोवा पुलिस को कर्ली क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद हुई है. मामले में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर पुलिस की गिरफ्त में हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सोनाली फोगाट के भाई और जीजा के शिकायती आधार पर गोवा पुलिस ने पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस को मामले से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले थें, जिसके आधार पर पुलिस ने मौके पर जांच शुरू की और पुलिस को कर्ली क्लब के बाथरूम में ड्रग्स मिली, इसके ठीक बाद पुलिस हरकत पर आ गई और क्लब के संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

चोंट के कई निशान मिले

सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे. दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान थे. वहीं, गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं. अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है, जो सोनाली को दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है.

'सोनाली को कोई न कोई पदार्थ दिया गया'

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा था कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था और हमने सभी के बयान लिए और उन जगहों का दौरा किया जहां वे गए थे, आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया, पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था.

कई पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने ये भी जानकारी दी कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई, सुबह 4:30 बजे जब वह कंट्रोल में नहीं थी तो आरोपी उसे शौचालय में ले गया, 2 घंटे तक उन्होंने क्या किया? इसका आरोपियों ने जवाब नहीं दिया, हमने सारे सीसीटीवी फुटेज देखे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सोनाली के भाई ने तहरीर में ये कहा था

सोनाली के भाई ने तहरीर दी थी कि सोनाली की मौत ना सिर्फ़ एक क़त्ल है, बल्कि क़त्ल के पीछे की साज़िश और उसकी मोटिव भी साफ है. सोनाली के भाई ने बताया था कि खुद सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने मिलकर उनकी बहन को साज़िश के जाल में फंसाया था. सुखविंदर ने अब से कोई तीन साल पहले सोनाली को खाने में नशीली चीज़ मिलाकर उसके साथ रेप किया था और इसका वीडियो भी बना लिया था. जिसके बाद से सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर लगातार सोनाली को ब्लैकमेल कर रहे थे. यही दोनों बीच-बीच में सोनाली के खाने में जहरीली चीज़ भी मिला देते थे.

42 साल की उम्र में हुआ निधन

दरअसल, गोवा पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि 42 साल की सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि सोनाली फोगाट की बहन ने उनकी मौत को साजिश करार दिया था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story