राष्ट्रीय

GMC Amritsar Fire Video: अमृतसर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भीषण आग, बाल-बाल बचे मरीज

GMC Amritsar Fire Video
x
GMC Amritsar Fire News: अमृतसर के सरकारी मेडिकल कॉलेज के गुरुनानक देव हॉस्पिटल (Guru Nanak Dev Hospital) में भीषण आग लग गई।

Amritsar GMC Fire News: देश भर में आग की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं। अभी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन की आग अच्छी तरह से बुझी नहीं कि शनिवार दोपहर को अमृतसर के सरकारी मेडिकल कॉलेज (GMC Amritsar) के गुरुनानक देव हॉस्पिटल (Guru Nanak Dev Hospital) की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। दमकल विभाग द्वारा मरीजों को बचाया गया। उन्हें सुरक्षित स्थानों तक शिफ्ट कराया गया।

GMC Amritsar Fire Video: आग के गुब्बारे में बदला हस्पताल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरु नानक देव अस्पताल के एक्स-रे डिपार्टमेंट के पीछे पार्किंग में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट हो गया, जिससे बिल्डिंग में आग भड़क गई। और देखते ही देखते हॉस्पिटल आग के गोले में बदल गया। और भगदड़ मच गई। मरीज और मेडिकल स्टाफ अपने आप बचाने के लिए इधर उधर भागते रहे। इस दौरान मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी। दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि आग को अस्पताल के अन्य हिस्सों में फैलने से रोक दिया गया है। आग से अस्पताल का कामकाज प्रभावित हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आग में एक कर्मचारी का स्कूटर जल गया, जिससे इमारत और अस्पताल के अन्य बुनियादी ढांचे को भारी नुकसान हुआ।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story