राष्ट्रीय

बॉयफ्रेंड के साथ भागी लड़की ने थाने में पिता को पहचानने से इंकार किया! घर वालों ने उसके नाम का शोक सन्देश बंटवा दिया

बॉयफ्रेंड के साथ भागी लड़की ने थाने में पिता को पहचानने से इंकार किया! घर वालों ने उसके नाम का शोक सन्देश बंटवा दिया
x
लड़की प्रेमी के साथ भाग गई तो घरवालों ने शोक संदेश बांटकर उसका श्राद्ध करवा दिया

सोशल मीडिया में एक लड़की की मौत का शोक सन्देश से जुडी पोस्ट वायरल हो रही है. इस पोस्ट में कहा जा रहा है कि 'लड़की एक लड़के के साथ भाग गई, और जब पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने लाइ तो लड़की ने अपने पिता को पहचानने से ही मना कर दिया। जिसके बाद घर वालों ने उसका जीतेजी श्राद्ध करदिया और रिश्तेदारों-अख़बारों में उसके नाम का शोक सन्देश बांट दिया।

पोस्ट में लिखा है कि- अत्यंत दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि नयारणलाल जी की सुपौत्री एवं भैरूलाल लाठी की सुपुत्री सुश्री प्रिया जाट का स्वर्गवास गुरुवार दी. 1.06-2023 को हो गया है. जिनका पीहर गौरणी शनिवार 13-6-2023 को प्रातः 9 बजे रखी गई है.

बता दें कि जिस लड़की को मरा हुआ बताया गया, वो जिंदा है. खबर है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ चली गई जिससे नाराज होकर परिवार ने बेटी को मरा हुआ घोषित कर दिया.

जिंदा लड़की का शोक संदेश वायरल

मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले का है. रिपोर्ट के मुताबिक रतनपुरा गांव की प्रिया जाट अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के लड़के के साथ भाग गई. जिसके बाद परेशान घरवालों ने हमीरगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने प्रिया को ढूंढ लिया और परिजनों की मौजूदगी में उससे पूछताछ हुई. लेकिन इस दौरान प्रिया ने अपने पिता को ही पहचानने से मना कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई. जिसके बाद घर वालों ने प्रिया को मरा मान लिया और 13 जून को उसका श्राद्ध करवाने वाला शोक सन्देश छपवा दिया



Next Story