राष्ट्रीय

G20 Summit 2023 News: भड़के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला?

President Farooq Abdullah angry
x

 President Farooq Abdullah angry

Farooq Abdullah on G20 Summit, Farooq Abdullah, Jammu And Kashmir National Conference, g20 summit 2023 News Live Today Latest In Hindi: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) हमेशा विवादों से घिर रहे है. आज भी ऐसा ही उनके साथ कुछ हुआ है. जिसके चलते वो पत्रकारों के ऊपर भड़क गए है. दरअलस इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली में जी20 समिट हो रहा है. Farooq Abdullah भी G20 Summit में सम्मलित हुए थे.

पत्रकारों के ऊपर भड़के

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ये एक प्रोसेस है जो 20 देशों में रोटेट होता रहता है. इस बार ये मौके अपने देश भारत को मिला है, वहीं अगली बार ये ब्राजील में होगा इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है. बातचीत के दौरान फारूक अब्दुल्ला काफी गुस्से में नजर आए. उन्होंने पत्रकारों पर इल्जाम लगाया कि आप लोग सिर्फ विवाद बढ़ाते हो, अच्छी बातें बिल्कुल नहीं लिखते हो.

अब्दुल्ला ने कहा कि हालांकि जी20 की बैठक प्रत्येक सदस्य देश में बारी-बारी से होती है और यह एक सामान्य प्रक्रिया है। अब्दुल्ला ने नेशनल कान्फ्रेंस के एक कार्यक्रम से इतर श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जी20 की बैठक एक सामान्य प्रक्रिया है। यह बारी-बारी से 20 देशों में होती है।

Next Story