राष्ट्रीय

Free Ration Distribution Date: गेहूं और चावल के साथ फ्री चीनी देने का ऐलान, डेट आई सामने

Free Ration Distribution Date
x

Free Ration Distribution Date

सितंबर महीने में फ्री राशन का वितरण 12 और 13 सितंबर को किया जाएगा.

Free Ration Scheme Update | Free Ration Distribution Date | UP Government Free Ration Scheme: सितंबर महीने में फ्री राशन का वितरण 12 और 13 सितंबर को किया जाएगा. अब राज्य सरकार ने गेहूं और चावल के साथ में फ्री चीनी भी देने का ऐलान किया है. फ्री राशन (Free Ration) लेने वालो के लिए लेटेस्ट अपडेट है. यूपी सरकार के द्वारा अंत्योदय कार्ड धारकों को 18 रुपये प्रति किलो के हिसाब से जुलाई, अगस्त और सितंबर महीने में चीनी भी मिलेगी.

अंत्योदय कार्ड धारकों को 14 किलो गेहूं के साथ में 21 किलो चावल भी फ्री मिलता है. शाहजहांपुर जनपद में 12 सितंबर से 23 सितंबर तक फ्री राशन मिलेगा. इस बार अंतोदय कार्ड धारकों को तिमाही चीनी वितरण जुलाई, अगस्त व सितंबर माह की प्रति कार्ड तीन किलोग्राम 18 रुपये प्रति किलो के हिसाब से 54 रुपये में की जाएगी.

अधिकारियों की तरफ से निर्देश जारी किए हैं कि अगर कोई भी कोटेदार रुपये की डिमांड करता हुआ मिला या कोई भी इस तरह की शिकायत आई तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा. केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से फ्री राशन की सुविधा मिलती है.

जिलापूर्ति कार्यालय ने सभी कोटेदारों को अच्छा और पूरा राशन देने के आदेश दिया है. इस बार अंत्योदय कार्ड रखने वालों को 3 महीने की चीनी एक साथ मिल जाएगी.

Next Story