राष्ट्रीय

पूर्व PM Dr Manmohan Singh की बिगड़ी तबियत, AIIMS Delhi में किया गया भर्ती

Viresh Singh Baghel
14 Oct 2021 1:20 AM GMT
पूर्व PM Dr Manmohan Singh की बिगड़ी तबियत, AIIMS Delhi में किया गया भर्ती
x
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Former PM Manmohan Singh) की बिगड़ी तबियत।

Dr Mamohan Singh News: पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस (Congress) के सीनियर लीडर डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि मनमोहन सिंह को बुखार और कमजोरी की शिकायत होने के चलते एम्स के सीएन टावर में उनका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक उनकी हालत अब स्थिर है।

मेडिकल बोर्ड का गठन

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की देखभाल के लिए एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया (AIIMS Director Randeep Guleriya) की निगरानी में एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया जा रहा है। जिससे उनका बेहतर ईलाज हो सकें और ईलाज में किसी भी तरह की गलती न हो।

कोरोना से रहे है संक्रमित

दरअसल मनमोहन सिंह 19 अप्रैल 2021 में ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्हे हल्का बुखार होने के बाद जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। तो वही एक बार फिर बुखार और कंमजोरी होने के कारण सभी तरह के टेस्ट करवाए जा रहे है। बताया गया है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 4 मार्च और 3 अप्रैल को वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके है। वर्ष 2009 में एम्स में श्री सिंह की बाईपास सर्जरी भी हुई थी।

10 वर्ष तक रहे है प्रधानमंत्री

डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे। जबकि वर्तमान में वे राजस्थान (Rajasthan) से राज्यसभा सदस्य हैं।

Next Story
Share it