राष्ट्रीय

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की हत्या! क्या हुआ, किसने किया? पूरा मामला जान लीजिये

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की हत्या! क्या हुआ, किसने किया? पूरा मामला जान लीजिये
x
Firing at Bathinda Military Station: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार की सुबह फायरिंग हुई, इस हमले में 4 जवानों की मौत हो गई

Firing at Bathinda Military Station: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार 12 अप्रेल की अल सुबह फायरिंग हुई. इस हमले में 4 जवानों की मौत हो गई. आर्मी अधिकारीयों का कहना है कि Bathinda Military Station में फायरिंग सुबह 4:35 बजे हुई. यह कोई आतंकी हमला नहीं है बल्कि कहा जा रहा है कि किसी जवान ने ही अपने साथियों पर गोलियां बरसा दी हैं.

बठिंडा आर्मी स्टेशन में फाइरिंग का पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 2 दिन पहले ही बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के यूनिट गार्ड रूम से इंसास राइफल चोरी हुई थी, गायब हुई राइफल का पता ही लगाया जा रहा था इसी बीच स्टेशन में ऐसी घटना को अंजाम दे दिया गया. फ़िलहाल मिलिट्री स्टेशन को सील कर दिया गया है और यहां आने-जाने पर रोक लगा दी गई है.

रक्षा मंत्री ने मांगी जांच रिपोर्ट

बठिंडा आर्मी स्टेशन में हुए हमले में 4 जवानों की मौत हो गई है. इस घटना पर आर्मी चीफ मनोज पांडे रक्षा मंत्रालय और मीडिया को ब्रीफ करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आर्मी चीफ ने जांच रिपोर्ट मांगी है. इस मामले में सरकार ने बठिंडा पुलिस को भी तलब किया है. बता दे कि इस आर्मी केंट के अंदर सैनिकों के परिवार भी रहते हैं जिन्हे घर से बाहर न निकलने के लिए कहा गया है.

आतंकी हमले या आपस में फायरिंग हुई?

सेना का कहना है कि बठिंडा आर्मी केंट में हुई फायरिंग का आतंकवाद से कोई लेना देना नहीं है. यह आतंकी घटना नहीं है. उधर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स यह दावा कर रही हैं कि राइफल चोरी होने के बाद आर्मी केंट में जवानों ने सर्च अभियान शुरू किया था और इसी दौरान हमलावर ने फायरिंग की, कहा जा रहा है की हमलावर सफ़ेद कपड़ों में था. बठिंडा के SSP गुलनीत खुराना ने इस हमले के आतंकवादी घटना होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि यह जवानों की आपसी फायरिंग हो सकती है।

यह हमला किसने किया, क्यों किया और हमलावर कहां है इस जानकारी को गोपनीय रखा गया है. हालांकि आर्मी चीफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं और इन सवालों के जवाब दे सकते हैं.



Next Story