राष्ट्रीय

दिल्ली में आग ने मचाई तबाही, 60 झुग्गियां खाक, अब तक 7 की मौत

delhi fire news
x
दिल्ली (Delhi) के गोकुलपुरी (Gokulpuri) में भीषण आग ने भंयकर तबाही मचाई है।

Delhi Gokulpuri Fire News: गर्मी की शुरूआत होते ही आग की घटनाएं भी होने लगी है। देश की राजधानी दिल्ली की गोकुलपुरी में बीती रात आग ने भयंकर तबाही मचाई है। खबरों के तहत अब तक आग से गोकुलपुरी की 60 झुग्गियां जल गई। तो वही आग वाले क्षेत्र से 7 शव भी मिले है। वही जिस तरह से बस्ती मे आग लगी रही उससे संभवना जताई जा रही है कि अभी और इसके चपेट में आ सकते है।

मौके पर पहुची 13 फायर गाड़िया

जानकारी के तहत फायर डिपार्टमेंट को सूचना आग लगने की बीती देर रात मिली, जिस पर 13 फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची थी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. यह घटना गोकुलपुरी के पिलर नंबर 12 के आस-पास की बताई जा रही है।

मच गई थी चीख पुकार

घटना के बाद बस्ती के रहने वाले लोगो में चीख पुकार मच गई। हर कोई यह समझ नही पा रहा था कि आग आखिर कार कैसे लगी। वही जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला सहित अन्य अधिकारी पहुचे और आग को काबू करने के लिए हर तरह की व्यावस्था बनाने में लगे रहे। उनका कहना है कि गोकलपुरी पीएस इलाके में रात 1 बजे आग लग गई. तुरंत सभी बचाव दल को लगाया गया और सुबह लगभग 4 बजे तक आग पर काबू पाया गया है।

सीएम ने जताया दुख

इस हादसे की जानकारी लगने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने घटना पर दुख जताया है और कहा है कि वे खुद घटनास्थल पर जाकर वहां पीड़ितों से मुलाकात करेंगे। पीड़ित परिवार को हर सभंव मदद मुहैया कराई जाएगी।

Next Story