राष्ट्रीय

दिल्ली-जबलपुर फ्लाइट में आग: SpiceJet के विमान में अचानक धुंआ उठने लगा, इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई

Fire in Delhi-Jabalpur flight
x

Fire in Delhi-Jabalpur flight 

Fire in Delhi-Jabalpur flight: दिल्ली से जबलपुर आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में अचानक से धुंआ निकलने लगा, जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है.

Fire in Delhi-Jabalpur flight: दिल्ली से जबलपुर आ रही फ्लाइट में आग लगने की खबर आ रही है. स्पाइसजेट (SpiceJet) एयरवेज की फ्लाइट में अचानक से धुंआ निकलने लगा, जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट का एक विमान दिल्ली से रवाना होकर जबलपुर के लिए निकला ही था, कि उसमें अचानक से धुंआ निकलने लगा. विमान में धुंआ दिखने के बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं एवं जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग दिल्ली एयरपोर्ट में कराई गई है.

शनिवार की सुबह फ्लाइट दिल्ली से जबलपुर के लिए रवाना हो चुकी थी. लेकिन कुछ ही देर बाद 5 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर पहुँचने के बाद क्रू मेंबर्स को कैबिन में स्मोक दिखने लगा, जिसके चलते पाइलट और क्रू मेंबर्स ने फ्लाइट को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराना सुनिश्चित किया. इसके बाद स्पाइसजेट के विमान को सुरक्षित दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया है. News Updating...

Fire in Delhi Jabalpur flight, spicejet airline flight fire, emergency landing of spicejet, delhi to jabalpur flight fire, smoke on delhi jabalpur spicejet flight, delhi news, jabalpur news, hindi news, Rewa Riyasat news

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story