राष्ट्रीय

दूध बेंचने के लिए किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हैलीकॉप्टर

Aaryan Dwivedi
17 Feb 2021 3:14 PM GMT
दूध बेंचने के लिए किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हैलीकॉप्टर
x
महाराष्ट्र में एक किसान ने दूध बेंचने के लिए हैलीकॉप्टर खरीदा है। किसान ने बताया कि उन्हे समय बचाने के लिए हैलीकॉप्टर खरीदा है। हैलीकॉप्टर की कीमत 30 करोड़ बताई जा रही है। किसान जनार्दन भोईर (janardhan bhoir) भिवंडी में दूध व्यापारी है।

महाराष्ट्र में एक किसान ने दूध बेंचने के लिए हैलीकॉप्टर खरीदा है। किसान ने बताया कि उन्हे समय बचाने के लिए हैलीकॉप्टर खरीदा है। हैलीकॉप्टर की कीमत 30 करोड़ बताई जा रही है। किसान जनार्दन भोईर (janardhan bhoir) भिवंडी में दूध व्यापारी है।

जनार्दन 100 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के भिवंडी में दूध व्यापारी किसान जनार्दन भोईर (janardhan bhoir) को अपने बिजनेस के सिलसिले में देश के कई हिस्सों में जाना पड़ता है। इसमें उन्हे काफी समय लग जाता था, जिस कारण उन्होने 30 करोड़ रूपए में एक हैलीकॉप्टर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किसान जनार्दन भोईर 100 करोड़ (Net Worth of Janardhan Bhoir) से अधिक की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

जनार्दन भोईर फिलहाल हैलाकॉप्टर का ट्रायल ले रहें हैं। बताया जा रहा है दूध, किसानी के साथ उनका रियल एस्टेट का भी व्यापार है। उन्हे अपने काम के सिलसिले में कई बार पश्चिम से पूर्वी राज्यों की ओर रूख करना पड़ता है। कई स्थानों में प्लेन की सुविधा न होने के चलते उनका काफी समय बर्बाद होता था, इस वजह से उनके एक दोस्त ने उन्हें खुद का हैलीकॉप्टर खरीदने की सलाह दी थी।

जनार्दन का कहना है कि कारोबार के लिए उन्हें पंजाब, गुजरात, हरियाणा, राजस्थान और पूर्वी प्रदेशों में जाना पड़ता है। भोईर ने अपने घर के पास 2.5 एकड की जमीन खरीदी है। जहां पर वे हेलीकॉप्टर के लिए राउंड पट्टी और दूसरी चीजे बनवा रहे हैं। साथ ही पायलट और अन्य रखरखाव के लिए कर्मचारियों की रहने की व्यवस्था की जा रही है। वहीं पायलट रूम, टेक्नीशियम कमरा और हेलीकॉप्टर के लिए एक गैराज भी बनाया जा रहा है।

Next Story