राष्ट्रीय

मुसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का एनकाउंटर! रूपा और मन्नू सहित 4 मरे, और भी गैंगस्टर्स छिपे हुए हैं

मुसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर का एनकाउंटर! रूपा और मन्नू सहित 4 मरे, और भी गैंगस्टर्स छिपे हुए हैं
x
Sidhu Moosewala Killers Encounter Video: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल तीन गैंगस्टर से पंजाब पुलिस की मुठभेड़ जारी है

Encounter Of Sidhu Musewala Killers News: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल फरार चल रहे गैंगस्टर्स का खेल खत्म हो गया. मूसेवाला की हत्या करने वाले हत्यारे मनप्रीत मन्नू को अन्कॉउंटर में मौत के घाट उतार दिया गया है. वहीं हत्या में शामिल दूसरा गैंगस्टर जगरूप रूपा भी मारा गया है. इन दोनों आरोपियों के साथ दो और गैंगस्टर का एनकाउंटर हुआ है.वहीं गांव में 6 से 7 गैंगस्टर्स और भी छिपे हुए हैं जिसके साथ मुठभेड़ जारी है. पंजाब पुलिस और गंस्टर्स के बीच 5 घंटे तक मुठभेड़ जारी रही. पुलिस पर बदमाशों ने AK-47 से फायरिंग की जिसमे 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जबकि फायरिंग एक पत्रकार को भी पैर पर गोली लगी है.

पंजाब पुलिस ने अमृतसर के अटारी बॉर्डर से 10 किमी दूर मूसेवाला की हत्या में शामिल फरार चल रहे आरोपियों को घेर लिया था. दोनों तरफ से गोलियां चलाई जा रही थीं. गैंगस्टर में मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा के साथ दो अज्ञात आरोपी भी मारे गए हैं. अटारी विधायक का कहना है की पुलिस के अन्कॉउंटर में 4 लोग मारे गए हैं. जगरूप और मनप्रीत के अलावा दो और गैंगस्टर्स का गेम खत्म हुआ है. जिस बिल्डिंग से फायरिंग हो रही थी वहां 6-7 गैंगस्टर्स के छिपे होने की जानकारी सामने आई है. जिनसे सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जारी है.


ये तस्वीर उस बिल्डिंग की है जहां AK-47 लेकर गैंगस्टर की लाश पड़ी हुई है और इमारत में पुलिस घुस रही है

बुधवार की दोपहर एंटी गैंगस्टर टास्क फ़ोर्स, स्पेशल ऑपरेशन सेल, ऑर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट के आलावा अमृतसर पुलिस ने मिलकर मूसेवाला के कातिलों को चारों तरफ से घेर लिया था. पुलिस के बेस्ट शूटर्स और क्विक रिएक्शन टीम भी मौके पर मौजूद थे. दोनों गैंगस्टर अटारी बॉर्डर क्रॉस करके पाकिस्तान भागने वाले थे.

AK-47 से हमला कर रहे गैंगस्टर्स

अमृतसर पुलिस का कहना है कि घेर लिए गए मूसेवाला के कातिलों के पास AK-47 है जिससे वो पुलिस पर हमला कर रहे हैं. इन हमलावरों के पास वो हथियार है जिसका इस्तेमाल सिद्धू की हत्या में किया गया था. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा है.

मनप्रीत मन्नू ने ही मूसेवाला पर गोली चलाई थी

लॉरेंस गैंग का मेंबर और गोल्डी बराड़ का खास गैंगस्टर मनप्रीत मन्नू कुस्सा ने ही मूसेवाला पर गोलियों चलाई थीं. इसके लिए मन्नू को AK-47 दी गई थी. पुलिस के मुताबिक मूसवाला की हत्या करने वाले जगरूप रूपा और मन्नू के साथ एक और अज्ञात आरोपी तरनतारन के एक गांव में ही छिपे हुए थे, रूपा इसी क्षेत्र का रहने वाला है. जिनके साथ गैंगस्टर रइया भी मौजूद था.

Sidhu Moosewala Killers Encounter Video

Moosewala Murderers Encounter Video

Sidhu Moosewala Killers Encounter Video Live



Next Story