राष्ट्रीय

कुलगाम में 72 और राजौरी में 24 घंटे से मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया

कुलगाम में 72 और राजौरी में 24 घंटे से मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया
x
भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में दो आतंकियों का सफाया कर दिया है, शुक्रवार को आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे

जम्मू में दो आतंकी मारे गए: जम्मू कश्मीर के कुलगाम और राजौरी में छिपे आतंकियों से सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जारी है.कुलगाम में 4 अगस्त यानी 72 घंटों और राजौरी में बीते 24 घंटे से मुठभेड़ हो रही है. कुलगाम में शुक्रवार को 3 जवान शहीद हो गए थे जबकी सोमवार को सेना ने दो आतंकियों का सफाया कर दिया है.

ज्ञात हो कि शुक्रवार को कुलगाम के हलान जंगल में आतंकियों ने सेना टेंट में फायरिंग की थी. इस घटना में तीन जवानों की गोली लगी थी. जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया गया है कि यह हमला पीर पंजाल रेंज से घुसपैठ करके आए 3 आतंकियों ने किया था। आतंकियों ने हमले के बाद सेना के कुछ हथियार जिनमे 4 AK 47 थी उन्हें लूट लिया था.

इस घटना के बाद आतंकियों को खत्म करने के लिए मिशन शुरू किया गया है. जानकारी के तहत पिछले तीन दिनों से सर्च एंड डिस्ट्रॉय मिशन के लिए आर्मी की पैरा स्पेशल फोर्स को तैनात किया गया है।

शुक्रवार को तीन जवान शहीद हुए थे

बीते शुक्रवार को आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे. तीनों को श्रीनगर के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान उसी दिन देर रात तीनों की मौत हो गई थी।

दो आतंकी मारे गए

रविवार को कुलगाम में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ख़त्म कर दिया, अभी और आतंकियों का सफाया होना बाकी है. सुरक्षा बलों की टीम उनकी तलाश कर रही है.

Next Story