राष्ट्रीय

Employees Order 2023: अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए Latest Update! मंत्रालय ने जारी किया आदेश, 10 जनवरी तक पूरा करना होगा यह काम, फटाफट जाने

Indigo Airlines Salary Hike News
x
Employees Salary Hike: अधिकारियों तथा कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है.

Employees Salary 2023: अधिकारियों तथा कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। क्योंकि मंत्रालय द्वारा आदेश जारी किया गया है कि कर्मचारी एचआरएमएस के माध्यम से एपीएआर समय रहते भरे। अन्यथा नियत तिथि समाप्त होने के बाद अवसर नहीं दिया जाएगा। मंत्रालय द्वारा स्पष्ट रूप से कहा गया है कि समय सीमा में यह वृद्धि का अंतिम अवसर है।

10 जनवरी लास्ट डेट Employees Salary 2023

रेल मंत्रालय द्वारा अपने सभी रेलवे कर्मचारियों से कहा है कि एचआरएमएस के माध्यम से 2020-21 और 2021-22 के लिए ई- एपीएआर भरने की अंतिम तारीख 10 जनवरी निश्चित की गई है।

बताया गया है कि एपीएआर को अंतिम रूप देने के लिए कई बार प्रयास किए गए। लेकिन सर्वर एक बड़ा कारण बनकर सामने आया है। बताया तो यहां तक जाता है कि 24 घंटे मॉड्यूल के कामकाज करने के बावजूद भी एपीएआर विभिन्न चरणों में लंबित है। इसके बाद भी एक बार फिर समय अवधि बढ़ाई गई है।

क्या है कि समय अवधि की रूपरेखा निश्चित करते हुए रिपोर्टिंग करने की समय सीमा 26 से 31 दिसंबर 2022 निश्चित की गई है।

वही बताया गया है कि समीक्षा करने की समय सीमा 1 से 5 जनवरी 2023 निश्चित की गई है। इसी तरह स्वीकार करने की अंतिम तिथि 6 से 10 जनवरी 2023 है।

कर्मचारियों से अपील Employees Order 2023

जारी किए गए आदेश में कर्मचारियों से अपील की गई है कि जिनके पास एपीएआर लंबित है वह निर्धारित समय सीमा में पूरा करना सुनिश्चित करें। साथ ही बताया गया है कि बोर्ड को एक अनुपालन रिपोर्ट प्रस्तुत करें। अगर समय सीमा समाप्त होने के बाद भी एपीएआर लंबित रहता है तो इसे गंभीरता के साथ लिया जाएगा। इसके लिए कर्मचारी तैयार रहें।

Next Story