राष्ट्रीय

Elon Musk Bhojpuri Tweets: भोजपुरी में ट्वीट कर रहे एलन मस्क! कहीं अकाउंट तो हैक नहीं हो गया?

Elon Musk Bhojpuri Tweets: भोजपुरी में ट्वीट कर रहे एलन मस्क! कहीं अकाउंट तो हैक नहीं हो गया?
x
Elon Musk is tweeting in Bhojpuri! एलन मस्क भोजपुरी में ट्वीट कर रहे हैं? या उनका अकाउंट हैक हो गया है

Elon Musk Bhojpuri Tweets: ट्विटर डील के बाद एलन मस्क हर रोज़ कुछ उटपटांग चीज़ें कर रहे हैं. कभी ब्ल्यू टिक पर 8 डॉलर देने की बात कहते हैं तो कभी 50% कर्मचारियों को एक झटके में नौकरी से बाहर कर देते हैं. दुनिया का सबसे अमीर आदमी मजाक-मजाक में कुछ कर देता है यही लोगों को पसंद आता है. एलन मस्क इस बार अपने भोजपुरी ट्वीट्स को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. Twitter में Elon Musk नाम के वेरिफाइड अकाउंट से भोजपुरी में ट्वीट किए जा रहे हैं.

एलन मस्क का भोजपुरी ट्वीट

Elon Musk's Bhojpuri Tweets: Elon Musk की वेरिफाइड ID से होने वाले भोजपुरी ट्वीट्स ने तहलका मचा दिया है. इन मजाकिया ट्वीट्स पर हज़ारों रिएक्शन मिल रहे हैं. एलन मस्क की आईडी से हिंदी और भोजपुरी में ट्वीट होते देख जनता बावली हो गई है. कुछ लोगों का कहना है कि लगता है ट्विटर के मालिक का ही ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है.






एलन मस्क के भोजपुरी ट्वीट्स का सच

दरअसल ट्विटर यूजर iawoolford ने अपना नाम बदल कर Elon Musk कर दिया, और मस्क की फोटो लगा दी, यह अकाउंट पहले से वेरिफाइड था इसी लिए इसमें Blue Tick था. जिससे लोगों को लगा कि एलन मस्क अब भोजपुरी में ट्वीट करने लगे हैं. Elon Musk के Twitter हैंडलर का नाम ElonMusk ही है. उन्होंने साल 2009 में ट्विटर ज्वाइन किया है और जिस फर्जी Elon Musk अकाउंट से भोजपुरी ट्वीट हो रहे हैं उसने साल 2011 में ट्विटर ज्वाइन किया था.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story