राष्ट्रीय

Earn Rs 500 In 5 Minutes: अपने स्मार्टफोन से मात्र 5 मिनट में कमाएं ₹500 रूपए

Saral Pension Yojana
x

Saral Pension Yojana

अगर आप नौकरी कर रहे है तो भी साइड बिजनेस के रूप में आओ घर बैठे मात्र 5 मिनट में ₹500 रूपए कमा सकते है.

Earn Rs 500 In 5 Minutes: हर कोई चाहता है की वो कम समय में ज्यादा पैसे कमाए. ऐसे में अगर आप नौकरी कर रहे है तो भी साइड बिजनेस के रूप में आओ घर बैठे मात्र 5 मिनट में ₹500 रूपए कमा सकते है चलिए आपको हम एक ऐप की मदद से पैसे कमाने का तरीका बताने जा रहे है. हम जिस ऐप की बात कर रहे है वो है PhonePe.

PhonePe Earn Money In Hindi बता दे की कंपनी ने एक ऑफर पेश किया है जिसके तहत अगर आप PhonePe को अपने 5 दोस्तों को रेफर करते हैं तो आपको हर रेफर पर 100 रुपये दिए जाएंगे। ऐसे में कुल मिलाकर आपको 500 रुपये मिल जाएंगे।

जब भी आप PhonePe को किसी व्यक्ति को रेफर करते हैं तो जिस व्यक्ति को आपने यह ऐप रेफर किया है उसे 100 रुपये कैशबैक प्राप्त होता है। यह कैशबैक तभी मिलता है जब रेफर किया गया व्यक्ति पहली बार PhonePe पर UPI के जरिए अपना बैंक अकाउंट एड करता है।

कोई भी रेफर्ड व्यक्ति वो यूजर होता हैं जो आपके रेफरल लिंक पर क्लिक करके PhonePe ऐप को इंस्टॉल करता है। अगर आपने PhonePe ऐप रेफर की है तो आपको पहले पांच सफलतापूर्वक हुए रेफरल का कैशबैक प्राप्त होगा। हर रेफर के लिए 100 रुपये दिए जाएंगे जिसके अनुसार, पांच रेफरल के लिए 500 रुपये मिलेंगे।

ऐसे उठाएं लाभ:

-सबसे पहले आपको अपने फोन में मौजूद PhonePe ऐप को ओपन करना होगा।

-इसके बाद नीचे स्क्रॉल करने पर आपको Refer And Earn 100 पर टैप करना होगा।

-फिर एक नया पेज ओपन होगा उसमें आप WhatsApp, Facebook, Twitter समेत कई अन्य तरीकों से ऐप को रेफर कर सकते हैं।

Next Story