राष्ट्रीय

Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral: दूल्हा दुल्हन का धोखे से सुहागरात का वीडियो वायरल

Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral: दूल्हा दुल्हन का धोखे से सुहागरात का वीडियो वायरल
x
Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral: शादी के बाद एक कमरें ने दुल्हा-दुल्हन द्वारा बनाया गया वीडियों हो गया वायरल.

Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral: नई तकनीकों का उपयोग जितना ही सुविधा दे रहा तो वही कई बार छोटी सी गलती के चलते यह सुविधा समस्या भी बन जाती है। मोबाईल में अब हर आदमी अपने खास पलों को रिकार्ड करता है। जिससे वह हमेशा यादगार पलों को सजो कर रख सकें, लेकिन गलती की वजह से ऐसे फोटो और वीडियों कई बार वायरल हो जाते है।

दुल्हा-दुल्हन ने तैयार किया था वीडियों

ऐसा ही एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियों किसी फंक्शन एवं मैरिज तथा कोई कार्यक्रम का नही बल्कि दुल्हा-दुल्हन के सुहागरात का माना जा रहा है। इस वीडियों को लेकर अब चर्चा हो रही है कि दुल्हा-दुल्हन के द्वारा अपने कमरें में इस वीडियो ंको तैयार किया और गलती से यह सार्वजनिक हो गया।

ऐसा है वीडियों

जो वीडियों वायरल हो रहा है उसके तहत नए नवेले दुल्हन और दुल्हा एक कमरें में है। जंहा दुल्हन अपने गहने उतार रही है। इसी बीच वह कुछ गहने उतारने का प्रयास कर रही, जंहा दुल्हा उसके गहने उतराने में उसकी मदद कर रहा है। इस दौरान वे दोनों रोमांटिक पलों को भी मोबाईल में कैद किए हुए है, लेकिन यह वीडियों शायद उनकी गलती की वजह से वायरल हो गया।

माना जा रहा है कि जिस वीडियों को उन्होने मोबाईल में तैयार किया था वह गलती के चलते क्लिक हो गया और फिर यह वीडियों तेजी के साथ वायरल हो गया।

Next Story