राष्ट्रीय

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात में पूरी रात सोफे में बैठा रहा दूल्हा! दुल्हन को लगाता हांथ तो चली जाती जान, वजह जान हिल जाएगा आपका दिमाग

Dulha Dulhan suhagrat news
x

Dulha Dulhan suhagrat news 

Dulha Dulhan Suhagrat: पिंक सिटी के नाम से मशहुर जयपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है.

जयपुर (Jaipur News): पिंक सिटी के नाम से मशहुर जयपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सुरागरात के सपने संजोए युवक जब अपने कमरे में पहुंचा तो उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसके होश ही उड़ गए। स्थिति कुछ ऐसी बनी कि युवक को पूरी रात कमरे के सोफे में ही बितानी पड़ी। युवक ने अपने साथ हुई आपबीती जैसे ही परिजनों को बताई सभी परेशान और हैरान हो गए। अंत में यह मामला थाने पहुंच गया। खैर इस मामले को कुछ टाइम बीत चुका है. लेकिन आपको ये मामले के बारे में बताना इसलिए जरूरी है की कभी न कभी आप भी इस तरह की घटना का शिकार बन सकते है.

बताया गया है कि जयपुर के मुरलीपुरा निवासी विजय कुमार की शादी टीना नाम की महिला से हुई थी। जब युवक अपने कमरे में पहुंचा तो दुल्हन टीना ने अपने पति को विजय कुमार को बताया कि अगर उसे हांथ लगाया तो उसे अपनी जान से हांथ धोना पडे़गा। टीना ने यह भी कहा कि वह किसी और से प्यार करती है। गगन नाम के जिस युवक से वह प्यार करती है उसके साथ वह पिछले सात साल से रिलेशन में है। कुछ दिन तक वह गगन के साथ लिव इन में भी रह चुकी है। वह यह शादी नहीं करना चाहती थी। लेकिन घर वालों के दबाव के कारण उसे झुकना पड़ा। अब वह गगन के साथ जाना चाहती है।

प्रेमी ने दी थी धमकी

पत्नी के धमकाने के कुछ ही देर बाद गगन का फोन आया और उसने विजय को धमकाया कि अगर उसने टीना को हांथ लगाया तो वह उसे गोली मार देगा। इस पर विजय इतना घबरा गया कि वह अपनी पत्नी के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और पूरी रात सोफे पर बैठा रहा। अगली सुबह विजय ने अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। मामले की शिकायत मुरलीपुरा थाने में कर दी गई थी। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की गई थी.

Next Story