राष्ट्रीय

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात पर दुल्हे ने दुल्हन से बनाया अजीबोगरीब संबंध , सुबह-सुबह रोते हुए सास के पास पहुंची दुल्हन, बोली वो दरिंदा है...फिर हुआ बड़ा कांड

Dulha Dulhan Suhgrat
x

Dulha Dulhan Suhgrat

Dulha Dulhan Suhagrat News: विवाह के बाद सुहागरात वह लम्हा होता है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

Dulha Dulhan Suhagrat: विवाह के बाद सुहागरात वह लम्हा होता है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। हर लड़का लड़की को विवाह के बाद इसका इंतजार रहता है। लेकिन कई बार सुहागरात के दिन ऐसे ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिनके व्यक्ति कभी सोचता नहीं। हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। यहां कहते हैं कि सुहागरात की रात दूल्हे ने दुल्हन को इतना तंग कर दिया कि वह सुबह सुबह इसकी शिकायत करने सास के पास पहुंच गई। लेकिन वहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई और मामला बिगड़ता चला गया। आइए जाने क्या है पूरा मामला।

हनीमून पर ले गया था दूल्हा

यह मामला हरियाणा के गुरुग्राम का बताया जाता है। बताते हैं कि शादी के बाद पत्नी को लेकर पति अभिनव वशिष्ठ हनीमून के लिए मालदीप ले गया। वहां भी दूल्हे ने दुल्हन के साथ अप्राकृतिक S*X की डिमांड रखी। महिला नहीं मानी तो उसने जबरन महिला के साथ अप्राकृतिक S*X किया।

वहां से लौटने के बाद नई नवेली दुल्हन ने अपने बचाव के लिए ही अपने सास से शिकायत की। लेकिन वहां दुल्हन का दांव उल्टा पड़ गया। लड़के के माता पिता उसकी बात को नकारते हुए उससे दहेज की मांग करने लगे। थक हार कर दुल्हन अब न्याय की गुहार लगा रही है।

थाने पहुंचा मामला

बताते हैं कि शादी के बाद कोई भी इतना जल्दी अपने संबंध तोड़ना नहीं चाहता लेकिन जीवन की रक्षा के लिए करना ही पड़ता है। यह कहना है दुल्हन का। दुल्हन ने सिविल लाइन थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी देते हुए माता पिता के खिलाफ भी दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल तीनों फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।

Next Story