राष्ट्रीय

Dulha Dulhan Suhagrat: दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, धोखे से दब गई Share की बटन, जानिए फिर क्या हुआ?

Dulha Dulhan Suhagrat: दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, धोखे से दब गई Share की बटन, जानिए फिर क्या हुआ?
x
Dulha Dulhan ne Record kiya suhagrat ka video: आज के इस सोशल मीडिया के दौर में व्यक्तिगत संबंध भी सार्वजनिक हो रहे हैं।

Dulha Dulhan Suhagrat: आज के इस सोशल मीडिया के दौर में व्यक्तिगत संबंध भी सार्वजनिक हो रहे हैं। इसमें लापरवाही स्वयं की दिखाई देती है ऐसे में हम किसी दोष नहीं दे सकते। सुहागरात जैसे पवित्र मिलन को अपने आखों में, अपने सपनों में सजाने के बजाय इलेक्ट्रॉनिक यंत्रों में संजोने का फैशन चल रहा है। इसी फैशन के चक्कर में एक नवविवाहिता जुड़े के सुहागरात का वीडियो वायरल हो गया है।

क्या है वीडियो में Dulha Dulhan ne Record kiya suhagrat ka video

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में इन दिनों सुहागरात से जुड़ा हुआ एक वीडियो इंस्टाग्राम वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन बेडरूम में है। दुल्हन अपने गहने उतार रही है जिसमें दूल्हा उसकी सहायता भी कर रहा है। बाद दूल्हे ने दुल्हन के ब्लाउज खोलने में भी मदद करता है। साथ ही दूल्हा कई बार दुल्हन को किस करता हुआ भी दिख रहा है। यह वीडियो तेजी से लाइक और शेयर हो रहा है।

बताया गया है कि वीडियो को अब तक करीब 6000 से अधिक लोगों की लाइक मिल चुकी है। आगे भी इस वीडियो को लोग देखने के लिए खोज रहे हैं। देखा जाता है कि सुहागरात जैसे कुछ पलों को यादगार बनाने के लिए लोग इलेक्ट्रॉनिक्स यंत्र मोबाइल के माध्यम या कैमरे के माध्यम से कैद करते हैं।

यहां यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि यह शादी का वीडियो किसके द्वारा किस उद्देश्य को लेकर बनाया गया है। क्योंकि आमतौर पर इस तरह के वीडियो बनाने के बाद दूल्हा-दुल्हन जिसे सहेज कर रखते हैं। फिर भी चाहे जो कुछ हो वीडियो काफी लाइक किया जा रहा है।



Next Story