राष्ट्रीय

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात में दुल्हन ने किया ऐसा कांड की सोफे में बैठे-बैठे दूल्हा सो गया

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात में दुल्हन ने किया ऐसा कांड की सोफे में बैठे-बैठे दूल्हा सो गया
x
Dulha Dulhan Suhagrat: समाज में शादी विवाह के समय रश्म अदा की जाती हैं जिसमें पूरा घर व्यस्त हो जाता है.

Dulha Dulhan Suhagrat: समाज में शादी विवाह के समय रश्म अदा की जाती हैं जिसमें पूरा घर व्यस्त हो जाता है लेकिन यह व्यस्तता दूल्हा दुल्हन को भारी पड़ने लगता है। तभी तो एक दूल्हा सुहागरात से पहले ही सोफे पर दुल्हन के साथ बैठे सो गया। लेकिन दुल्हन भी बड़ी तेज निकले उसने दूल्हे के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि लोग दंग रह गए। अब आप भी सोचने लगे होंगे कि आखिर दुल्हन ने दूसरे के साथ क्या किया। तो आइए जानें पूरा वाक्या।

सोशल मीडिया में वायरल है वीडियो

बताते हैं कि दूल्हे के सोने का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हुआ है। इंस्टाग्राम में वायरल वीडियो लोगों को पसंद भी आ रहा है। साथ ही इस वीडियो में कई तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक कमेंट करने वाले ने दूल्हे को कहा है कि अरे भाई जब सुहागरात से पहले यह हालत है तो सुहागरात के समय क्या होगा।

जाने आखिर दुल्हन ने क्या किया

बताते हैं कि व्यस्तता के बाद दुल्हन और दूल्हा एक सोफे पर बैठे हुए थे। लेकिन थकान की वजह से दूल्हा सोफे पर बैठे बैठे ही झपकी लेने लगा। दूल्हे को झपकी लेते देख मेहमान उसकी ओर इशारा कर दूसरे को बताने लगे। लेकिन इसी दौरान दुल्हन की नजर उन लोगों पर पड़ गई और उसने दूल्हे की ओर देखा तो वह झपकी ले रहे थे।

दुल्हन ने दूल्हे को पानी पिलाया। लगा कि पानी पीने से शायद इनकी थकान दूर हो और नींद खुल जाए। लेकिन लोग देखते क्या है कि दूल्हा पानी पीने के बाद फिर सो गया। लेकिन दुल्हन यहीं नहीं रुकी। पानी पीने के बाद भी जब दूल्हा सो गया तो दुल्हन ने खाने की कोई चीज लेकर दूल्हे के मुंह में डालने लगी।

फिर क्या था इसके बाद दूल्हे की अचानक नींद खुली। और वह देखता क्या है कि सभी लोग उसकी ओर देख कर हंस रहे हैं। संकोच भरी निगाह से दूल्हा भी हंसता है और दुल्हन को बहुत हंसी आती है। यह वीडियो इंस्टाग्राम में दुल्हनिया नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story