राष्ट्रीय

इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए सीधी फ्लाइट शुरू, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया

इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए सीधी फ्लाइट शुरू, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया
x
इंडिगो एयरलाइंस 31 अक्टूबर, रविवार से इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरू की जा चुकी है.

Indore to Prayagraj, Jodhpur & Surat Direct Flight News: दिवाली के पहले इंदौर वासियों के लिए खुशखबरी है. इंडिगो एयरलाइन्स (Indigo Airlines) 31 अक्टूबर, रविवार को इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए सीधी फ्लाइट शुरू हो चुकी है. त्यौहार के पहले हवाई सेवा शुरू होने से यात्रियों को काफी लाभ मिलेगा. केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने हरी झंडी दिखाकर इसका वर्चुअली शुभांरभ किया है.

इंदौर से प्रयागराज (Indore to Prayagraj), इंदौर से जोधपुर (Indore to Jodhpur) और इंदौर से सूरत (Indore to Surat) के बीच सीधी फ्लाइट की आधिकारिक घोषणा हुई थी. इसके शुभारम्भ के लिए रविवार को इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) में कार्यक्रम रखा गया था.


हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट्स का वर्चुअल शुभारम्भ केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किया गया


बताया जा रहा है कि तीनों ही स्थान के लिए सीधी फ्लाइट्स नहीं थी. अब इन फ्लाइट्स के शुरू होने से यात्रियों को भी काफी राहत मिलेगी. रविवार को हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट्स का वर्चुअल शुभारम्भ केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किया गया. इस दौरान इंदौर में कई राजनेता एयरपोर्ट पर इस आयोजन में शामिल हुए.

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर से दुबई उड़ान की संख्या बढ़ाने का अनुरोध भी केंद्रीय मंत्री सिंधिया से किया और इन सुविधाओं के लिए इंदौर की जनता की ओर से केंद्रीय मंत्री सिंधिया के प्रति आभार व्यक्त किया है.

यह है फ्लाइट्स का शेड्यूल

इंदौर से प्रयागराज (Indore to Prayagraj Flight)

प्रयागराज से यह फ्लाइट दोपहर 12.10 बजे रवाना होगी और 2.15 बजे इंदौर पहुंचेगी. इंदौर से फ्लाइट दोपहर 2.45 बजे रवाना होगी और शाम 4.35 बजे प्रयागराज पहुंचेगी.

इंदौर से जोधपुर (Indore to Jodhpur Flight)

इंदौर से दोपहर 3.05 बजे फ्लाइट रवाना होगी और शाम 4.30 बजे जोधपुर पहुंचेगी. वहीं जोधपुर से शाम 5 बजे रवाना होगी और 6.40बजे इंदौर पहुंचेगी.

इंदौर से सूरत (Indore to Surat Flight)

इंदौर से शाम 7 बजे फ्लाइट रवाना होगी और रात 8.25 बजे सूरत पहुंचेगी. वहीं सूरत से फ्लाइट रात 8.55 बजे रवाना होगी और रात 10 बजे इंदौर पहुंचेगी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story