राष्ट्रीय

Devar-Bhabhi Video: 'भाभी के संग होली मे' गाने पर देवर ने भाभी के साथ की मस्ती, वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Devar-Bhabhi Video
x

Devar-Bhabhi Video

Devar-Bhabhi Video: होली का समय नजदीक है, इन दिनों होली को लेकर गाने और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

Devar-Bhabhi Video: होली का समय नजदीक है, इन दिनों होली को लेकर गाने और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। वही मौसम का रुख भी शुरू हो गया है। फागुनहटी बयार बहने लगी है। धीरे-धीरे ठंड का असर भी कम होने लगा है। इस मस्ती भरे मूड में होली का त्यौहार मनाने का अपना ही अलग आनंद होता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो वायरल है जिसमें भाभी के संग होली में नामक गाने पर देवर और भाभी रंग खेलते दिख रहे हैं।

वीडियो हो रहा शेयर

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देवर भाभी की जोड़ी इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है। देवर भाभी की होली खेलते हुए डांस केमिस्ट्री देखना लोग पसंद कर रहे हैं। लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में

बताया गया है कि भाभी के संग होली में गाना बज रहा है। भाभी पर एक तरफ से पानी की बरसात हो रही है तो वही भाभी को रंग लगाने के लिए देवर आगे बढ़ता है। भाभी को रंग भी लगाता है। गाना लगातार बजता रहता है पूरे मस्ती के मूड में दोनों दिखाई पड़ते हैं।

बताया गया है कि यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। आउटफिट की बात करें तो भाभी लाल ब्लाउज के साथ लाल साड़ी पहने नजर आ रही है वहीं देवर टीशर्ट और नीली जींस पहने हुए हैं। इस वीडियों को लगातार लाइक्स मिल रहे हैं।


Next Story